हमीरपुर के बाजारों से गायब हुआ प्याज, ग्राहक भी कर रहे खरीदने से गुरेज (Video)

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 03:59 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : पिछले तीन महीनों से प्याज के दामो में बेहताशा इजाफा होने के चलते प्याज बाजार से गायब हो गया है। वहीं प्याज हमीरपुर में 70 से 80 रूपये बिकने से ग्राहक भी प्याज खरीदने से गुरेज कर रहे हैं। हालांकि हमीरपुर में पिछले दिनों प्याज बीस से 30 रुपए बिक रहा था लेकिन अचानक ही प्याज के दामो में भारी वृद्वि होने से अब लोग भी परेशानी के दौर से गुजर रहे है क्योंकि महंगाई के दौर में महंगा प्याज गृहणियों की रसोई का भी जायका बिगाड़ रहा है।
PunjabKesari

प्याज के रेट में इजाफा होने के कारण हमीरपुर की दुकानों से प्याज गायब हो गया है और बड़े ढेरों की जगह अब केवल दस से बीस किलो प्याज ही बेचने पर दिख रहा है। प्याज के दामों को लेकर कुछ गृहणियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि  प्याज 80 रुपए प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है जिस कारण घर चलाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्याज के रेट कम होने चाहिए।
PunjabKesari

गृहिणी बिमला सोनी का कहना है कि प्याज के रेट पिछले कुछ दिनों से बहुत बढ़ गए हैं और सरकार को चाहिए कि महंगाई के दौर में प्याज के रेट कम होने चाहिए। नीलम शर्मा का कहना है कि सरकार को चाहिए कि खाने-पीने की चीजों पर कंट्रोल करे। वहीं मीनाक्षी का कहना है कि प्याज के रेट ज्यादा होने से सभी मुश्किल के दौर में हैं और हर दिन रेट बढ़ने से सभी परेशान हैं। इसलिए दाम कम किए जाने चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News