एक ही रात में तीन दुकानों में सेंधमारी, शातिर अंदाज में दिया वारदात को अंजाम (Video)

Friday, Aug 31, 2018 - 04:46 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना शहर में पुरानी वर्कशॉप के सामने अज्ञात चोरों ने एक ही रात में तीन दुकानों में सेंधमारी कर पुलिस की कड़ी सुरक्षा के दावों की पोल खोल कर रख दी है। शातिरों ने दुकानों के मुख्य रास्ते से नहीं बल्कि तीसरी मंजिल से दरवाजों और टीन शीट को तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि ऊना-नंगल रोड पर स्थित चावला ट्रैडिंग, कौशल प्रदूषण जांच केंद्र और कृष्णा ऑटो में शुक्रवार सुबह जब मालिक दुकान पर पहुंचे तो वह वहां का नजारा देख हैरान रह गए।


उन्होंने देखा कि अंदर सामान बिखरा पड़ा था और नगदी भी गायब है। जब उन्होंने छत पर जाकर देखा तो दरवाजा टूटा हुआ था। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। इसी दौरान साथ लगती अन्य दो दुकानों में भी चोरी होने का खुलासा हुआ।


शातिरों ने तीनों ही दुकानों को एक ही तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। तीनों दुकान मालिकों से पूछताछ पर पता चला कि दुकान से करीब 40 हजार की नगदी गायब हुई है।


अपनी करतूत को छिपाने के लिए शातिरों ने दो दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और इसकी डीवीआर को अपने साथ लेकर फरार होने में कामयाब रहे। वहीं थाना प्रभारी ऊना सर्वजीत सिंह ने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौका पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि तीसरी मंजिल पर शातिर कैसे चढ़े, इसको लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। 

Ekta