Heroin सप्लाई का एक और सरगना दिल्ली से गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 11:14 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): कुल्लू पुलिस की स्पैशल टीम ने हैरोइन सप्लाई प्रकरण में एक और सरगना दबोचा है। पुलिस ने कुछ दिन पहले हैरोइन के साथ दबोचे गए आरोपियों से पूछताछ की और उन्होंने इस सरगना का नाम उगला। अब पुलिस ने दिल्ली में दबिश देकर उक्त सरगना को दबोचा है। आरोपी के कब्जे से 15 ग्राम हैरोइन की भी बरामदगी हुई है।

पुलिस के अनुसार जिला में हैरोइन व चिट्टा की सप्लाई को खत्म करने के लिए की जा रही जांच में अभी तक 4 विदेशी नागरिकों को पकड़ा गया है। विभिन्न मामलों में दबोचे गए आरोपियों ने चिट्टा खरीदा था। इन 4 विदेशियों को पहले ही दिल्ली से गिरफ्तार किया जा चुका है। इसी क्रम में भुंतर थाना में पंजीकृत मादक द्रव्य अधिनियम के मामले में धारा 21 व 29 के तहत चिट्टा के केस में 2 आरोपियों फतेह चंद और लोट राम को गिरफ्तार किया गया था, जिसका अन्वेषण करने पर उसमें संलिप्त चिट्टा सप्लायर को धरा गया।

यह सप्लायर विदेशी नागरिक नाइजीरियन मूल का है जिसे पुलिस की एक विशेष टीम द्वारा धारा 21 व 29 के अंतर्गत दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से 15 ग्राम चिट्टा भी बरामद किया गया है जो पुलिस द्वारा बिछाए गए जाल के तहत भेजे गए ग्राहक को बेचने के लिए लाया था।

एसपी गौरव सिंह ने चिट्टा सप्लायर की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान जोशुआ इजु के रूप में हुई है। उसे न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है। इस सप्लायर को दबोचने वाली टीम में इंस्पैक्टर सुनील, एएसआई चमन ठाकुर, प्रदीप सेन, हैड कांस्टेबल मनोज, कांस्टेबल प्रेम, संदीप और गोपाल शामिल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News