जहरीली दवाई का सेवन करने पर एक की मौत

Tuesday, Jun 19, 2018 - 02:35 PM (IST)

चिंतपूर्णी : चिंतपूर्णी में सोमवार रात 11 बजे शराब के नशे में जहरीली दवाई का सेवन करने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक पिछले 25 सालों से चिंतपूर्णी में किराए के मकान पर रह रहा था और कई साल तक मंदिर की सीढिय़ों पर हाथों में मेहंदी लगाने का काम कर चुका था। वह कुछ सालों से तलवाड़ा बाईपास पर मनियारी का काम करता था।  मृतक की पहचान शिशुपाल पुत्र हाकिम सिंह (45) निवासी उत्तर-प्रदेश के रूप में हुई है। वह अपने पीछे पत्नी व एक लड़के को छोड़ गया है।

चिंतपूर्णी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उक्त मामले की छानबीन कर इसे देहरा क्षेत्र में पडऩे के कारण देहरा पुलिस के हवाले कर दिया है। जानकारी के अनुसार शिशुपाल जोकि जगदम्बा वैष्णो ढाबा के पास बने अपने क्वार्टर में रहता था। जिसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई और स्थानीय लोगों ने उसे निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों  ने उसे ऊना रैफर करने ही वाले थे कि उसकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. महेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक शराब का आदि था और दिन रात शराब पीकर टल्ली रहता था। यह रात को भी शराब के नशे में था जिस कारण  उसने अपने क्वार्टर में रखी दवाई को शराब समझकर पी लिया। उन्होंने कहा कि उक्त मामला देहरा थाना में पड़ता है। शव को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वहीं डी.एस.पी. लालमन शर्मा ने बताया कि व्यक्ति की शराब के नशे में जहरीली दवाई पीने से मौत हुई है। पुलिस ने शव का टांडा अस्पताल में पोस्टर्माटम करवाकर इसके परिजनों के हवाले कर दिया है।
 

kirti