एक की सड़क मार्ग पर 2 अलग-अलग हादसे, एक की मौत-एक घायल

Saturday, Apr 20, 2019 - 10:44 PM (IST)

सलूणी: एक ही सड़क मार्ग 2 अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। जानकरी के अनुसार बंग्राल-वांहगल-भलोगी-नड्डल सड़क मार्ग पर भलोगी की ओर से करीब साढ़े 5 बजे एक आल्टो कार (एच.पी. 48-6879) वारंगल की ओर आ रही थी तो शाला नामक स्थान पर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब 150 मीटर गहरे नाले में जा गिरी। इस हादसे में गाड़ी चालक मनेश कुमार (25) पुत्र राजिंद्र कुमार गांव नौण राजनगर उपतहसील पुखरी जिला चम्बा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना खैरी के प्रभारी नरूप गुलेरिया पुलिस दल सहित घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से शव को नाले से निकाल कर कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा।

200 मीटर गहरे नाले में गिरी कार, चालक घायल

दूसरा मामला भी ब्रंगाल-वाहंगल-भलोगी सड़क मार्ग पर ही पेश आया है। जानकारी के अनुसार वाहंगल की ओर से आ रही आल्टो कार (नं. एच.पी. 01सी-0759) डडोह मोरनू नामक स्थान पर होकर सड़क से 200 मीटर नीचे नाले में जा गिरी। इस हादसे में कार चालक विक्रम सिंह पुत्र रमेश कुमार गांव गुरेनडी डाकघर तुनुहट्टी तहसील चुवाड़ी जिला चम्बा बुरी तरह से घायल हो गया। सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल चालक को प्राथमिक उपचार के लिए पंडित जवाहर लाल नेहरू मैडीकल कॉलेज चम्बा ले गए। पुलिस थाना खैरी के प्रभारी नरूप गुलेरिया के नेतृत्व में पुलिस दल ने कानूनी कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस थाना खैरी में दर्ज किए मामले

एस.पी. चम्बा डॉ. मोनिका ने दोनों मामलों की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने दोनों घटनाओं के संदर्भ में पुलिस थाना खैरी में मामले दर्ज कर लिए हैं और छानबीन जारी है। वहीं एस.डी.एम. सलूणी विजय कुमार धीमान ने बताया कि सूचना मिलते ही राजस्व विभाग के फील्ड कर्मचारियों को प्रभावित परिजनों को फौरी राहत राशि देने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

Vijay