NH-205 पर वाहन की टक्कर से एक की मौत, चालक मौके से फरार

Thursday, Oct 11, 2018 - 10:55 PM (IST)

शिमला: शिमला के समीप सोलहमील के पास नैशनल हाईवे-205 पर एक बड़ा हादसा पेश आया है। बुधवार देर रात यहां पर एक व्यक्ति को वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस को देर रात सूचना मिली कि हाईवे पर एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पाया कि वाहन से अज्ञात व्यक्ति की दोनों टांगें बुरी तरह से कुचली हुईं थीं, जिससे काफी मात्रा में खून बह गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को मृत पाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आई.जी.एम.सी. भिजवाया।

नहीं हो सकी मृतक की पहचान
मृतक की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। उसकी दाहिनी बाजू पर राजन नाम लिखा हुआ था। पुलिस के अनुसार मृतक नेपाली मूल का है। बताया जा रहा है कि यह किसी ठेकेदार के पास काम करता है। पुलिस ने शव का आई.जी.एम.सी. में पोस्टमार्टम करवा दिया है और उसे शिनाख्त के लिए आई.जी.एम.सी. के डैड हाऊस में रखा है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर यह व्यक्ति किसी के जानने वाला है तो वे उससे संपर्क करें।

अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज
एस.पी. ओमापति जम्वाल ने कहा कि एक व्यक्ति को वाहन से टक्कर मारने का मामला पुलिस के समक्ष आया है। हिट एंड रन मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं। मौके से फरार हुए आरोपी चालक का भी जल्द ही पता लगाया जाएगा।

Vijay