मंडी में कोरोना से कुल्लू के व्यक्ति की मौत, 3 डॉक्टरों समेत 53 नए पॉजिटिव केस

punjabkesari.in Thursday, Sep 24, 2020 - 08:03 PM (IST)

मंडीकुल्लू/(ब्यूरो): मंडी जिला में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। वीरवार को 3 डॉक्टरों व 3 बैंक कर्मियों समेत 53 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। नेरचौक मैडिकल कॉलेज में 2 लोगों की मौत हुई है। इनमें कुल्लू जिला के रहने वाला 76 वर्षीय वृद्ध बलवंत सिंह कोरोना संक्रमित था जबकि ओल्ड मनाली के रहने वाले 38 वर्षीय दावा की रिपोर्ट अभी आनी है, जिसके चलते कॉलेज प्रबंधन ने शव रोक लिया है। उक्त व्यक्ति की पहली रिपोर्ट नैगेटिव आई थी। जोगिंद्रनगर उपमंडल के लडभड़ोल के रहने वाले 63 वर्षीय व्यक्ति की बुधवार रात साढ़े 12 बजे घर में मौत हुई है। वह पालमपुर में उपचार करवाने गया था वहीं पर उसका सैंपल लिया गया था।

नागरिक अस्पताल सुंदरनगर पूरी तरह कोरोना संक्रमित हो चुका है। 2 कर्मियों समेत यहां एक डॉक्टर पॉजिटिव आया है। बीबीएमबी अस्पताल सुंदरनगर व सरकाघाट के कोट की रहने वाली एक महिला डॉक्टर संक्रमित पाई गई है। पंजाब एंड सिंध बैंक के 2 व पंजाब नैशनल बैंक का एक कर्मी पॉजिटिव पाया गया है। बैंकों में संक्रमण फैलने से प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। मंडी शहर में सौली खड्ड, पुरानी मंडी, जेल रोड, मोती बाजार, रामनगर व समखेतर में 15 मामले आए हैं।

शहर के साथ लगते तल्याहड़ कस्बे में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। सरकाघाट उपमंडल के फतेहपुर, बलद्वाड़ा, सरौण व नबाही में 5, धर्मपुर हलके के संधोल में 2 व पधर में एक मामला आया है। बल्ह हलके के दौहंदी में एक, नेरचौक मेडिकल कॉलेज में 2 व खियूरी में 4 लोग संक्रमित पाए गए हैं। जोगिंद्रनगर हलके के लडभड़ोल में 2, नाचन हलके के सकराह में 4, कुटाहची व चच्योट में 5 लोग व बीडीओ कालोनी सुंदरनगर में 2 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। सीएमओ डॉ. देवेंद्र ने 53 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि की है।

कुल्लू में कोरोना के 7 नए मामले 

कुल्लू जिला में बुजुर्ग की मौत के अलावा कोरोना संक्रमण के 7 नए मामले भी सामने आए हैं। इनमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं, जो शांगरीबाग कुल्लू और जीभी की रहने वाली हैं। इसके अलावा भुंतर के परगाणू, शमशी, भुट्टी कालोनी और मनाली के भजोगी में कोरोना संक्रमण के मामले आए हैं। इनमें 108 एम्बुलैंस में सेवा देने वाला व्यक्ति भी शामिल है। जिला में इस समय एक्टिव मामलों की संख्या 192 हो गई है। अब तक जिला में 7 मौतें हो चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News