शिमला में बिलासपुर के व्यक्ति की कोरोना से मौत, प्रदेश में अब तक 151 नए केस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 06:23 PM (IST)

शिमला (जस्टा): हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को आईजीएमसी शिमला में कोरोना से फिर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। कोरोना से जान गंवाने वाला 72 वर्षीय व्यक्ति जिला बिलासपुर का रहने वाला था। इसने 3 बजे के करीब आईजीएमसी में दम तोड़ दिया है। उक्त व्यक्ति को बिलासपुर से आईजीएमसी रैफर किया था जहां उसकी ज्यादा तबीयत बिगड़ गई और  मौत हो गई। व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट बिलासपुर में ही पॉजिटिव पाई गई थी आईजीएमसी में आज कोरोना से यह दूसरी मौत है। इसकी पुष्टि एमएस डॉ. जनकराज ने की है।

बता दें कि  इससे पहले बुधवार सुबह आईजीएमसी में सिरमौर के रहने वाले कोरोना संक्रमित 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई। वहीं मंडी जिला के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में जोगिंद्रनगर के रहने वाले 62 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ा है। इसके अलावा डीडीयू में एक कोरोना संक्रमित महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी है।

वहीं प्रदेश में बुधवार को शाम 5 बजे तक कोरोना के 151 नए मामले सामने आ चुके हैं। इनमें चम्बा के 13, बिलासपुर के 3, हमीरपुर के 11, कांगड़ा के 19, कुल्लू के 34, लाहौल-स्पीति के 6, मंडी के 30, शिमला के 24, सिरमौर के 3 व ऊना के 8 मामले शामिल हैं। आज प्रदेश में कुल 224 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसमें सोलन जिला के 104, कांगड़ा के 63 लोग, शिमला के 49 लोग, चम्बा के 7 और हमीरपुर का एक व्यक्ति शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News