506 ग्राम चूरा-पोस्त के साथ एक गिरफ्तार, पुलिस को गश्त के दौरान मिली सफलता

Tuesday, Jun 09, 2020 - 08:23 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): मंगलवार को इंदौरा पुलिस ने 34 वर्षीय एक व्यक्ति को 506 ग्राम नशीले पदार्थ चूरा-पोस्त (भुक्की) सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस को यह कामयाबी पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन आते गांव बकराड़वां के पास गश्त के दौरान मिली है। पुलिस थाना प्रभारी सुरेंद्र धीमान ने बताया कि पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा प्रभारी रूप सिंह के नेतृत्व में मुख्य आरक्षी विपन कुमार, महिला आरक्षी शानु देवी व आरक्षी दिनेश कुमार की टीम गश्त कर रही थी।

इस दौरान एक व्यक्ति जो खेतों की तरफ से मार्ग की तरफ आ रहा था, पुलिस को देखते ही हाथ में पकड़ा लिफाफा फैंककर वापस भागने लगा। पुलिस को उसकी इस हरकत पर संदेह हुआ और पुलिस ने उसे धर दबोचा तथा उसके द्वारा फैंके गए लिफाफे की जांच की तो उसमें उक्त मात्रा में चूरा-पोस्त पाया गया।

आरोपी की पहचान दर्शन कुमार पुत्र स्व. सरवण कुमार, निवासी गांव बसंतपुर, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने नशीले पदार्थ को कब्जे में लेकर आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस अधिनियम 15-61-85 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। एसडीपीओ नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay