होटल में चिट्टे की खेप के साथ दबोचा नशा तस्कर

Saturday, Nov 21, 2020 - 09:42 PM (IST)

डल्हौजी (शमशेर): बनीखेत क्षेत्र के एक निजी होटल में रह रहे पंजाब के व्यक्ति से राज्य मादक पदार्थ नियंत्रण इकाई कांगड़ा की टीम ने 6.42 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। टीम को यह कामयाबी शनिवार दोपहर बाद मिली। टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है। तस्कर की पहचान जोगिंद्र पाल सिंह पुत्र जगजोत सिंह निवासी मोहल्ला सिरहंदिया नवां नगर पंजाब के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार आरोपी शुक्रवार को बनीखेत में पहुंचा था और एक निजी होटल में ठहरा लिया। यहां वह अपने साथ लाई गई चिट्टे की खेप को अलग-अलग हिस्सों में पैक कर रहा था। राज्य मादक पदार्थ नियंत्रण इकाई की टीम को इसकी गुप्त सूचना मिली। इसके बाद एएसआई करतार सिंह की अगुवाई में मुख्य आरक्षी मोहम्मद असलम, मनोहर लाल, आरक्षी संजय कुमार और अरुण की टीम ने निजी होटल में दबिश दी और आरोपी के कमरे की तलाशी ली गई। इस दौरान 36 अलग-अलग पुडिय़ों से चिट्टा बरामद किया गया जबकि कुछ पॉलिथीन बरामद हुआ। टीम ने इसका वजन किया तो इसकी मात्रा 6.42 ग्राम निकली। टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी अपने साथ लाए चिट्टे को जगह-जगह बेचने वाला था। मगर इससे पहले ही उसे दबोच लिया गया। नारकोटिक्स सैल के डीएसपी कांगड़ा संजय शर्मा ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि टीम ने बनीखेत स्थित एक निजी होटल में रह रहे व्यक्ति से 6.42 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है। आरोपी पंजाब का रहने वाला है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Vijay