सुरक्षा शाखा की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, प्रतिबंधित दवाइयों के साथ एक गिरफ्तार

Saturday, May 23, 2020 - 04:01 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): सुरक्षा शाखा की टीम ने विनायकघाट के पास बंदला रोड पर एक व्यक्ति को नशीली गोलियों के साथ पकड़ा है। आरोपी नशीली दवाइयां लेकर गांव की तरफ जा रहा था। पुलिस ने कैरी बैग से प्रतिबंधित गोलियों के 20 पत्ते बरामद किए हैं, जिनमें करीब 300 गोलियां पाई गई हैं। पुलिस ने गांव परनाली निवासी चंद्रशेखर के खिलाफ  मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गत दिवस की सुरक्षा शाखा के अन्वेषण अधिकारी मुख्य आरक्षी सुरेंद्र कुमार अपनी टीम के साथ गश्त के दौरान विनायकघाट में मौजूद थे। इसी दौरान बंदला रोड पर पैदल जा रहा एक व्यक्ति सुरक्षा शाखा की टीम को देख घबरा गया और तेज कदमों से भागने लगा। उक्त व्यक्ति ने भागते हुए अपने हाथ में पकड़े कैरी बैग को सड़क किनारे फैंक दिया।

टीम ने व्यक्ति द्वारा की जा रही संदिग्ध गतिविधियों को देखकर उसे पकड़ लिया, साथ ही उसके द्वारा सड़क किनारे फैंके गए कैरी बैग को भी बरामद कर लिया। कैरी बैग को खोल कर देखने पर उसमें दवाइयों के 20 पत्ते पाए गए। प्रत्येक पत्ते में 15-15 गोलियां पाई गईं। ये सभी प्रतिबंधित दवाइयों के पत्ते थे। वहीं डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि सुरक्षा की टीम ने एक व्यक्ति को नशीली गोलियों के साथ काबू किया गया है। आरोपी के विरूद्ध एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगमी कार्रवाई की जा रही है।

Vijay