चलती भट्ठी व 20 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार

Monday, Apr 01, 2019 - 05:18 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत सोमवार फिर पुलिस ने शराब के अवैध कारोबार के विरुद्ध सख्ती दिखाई है। ताजा मामला समीपवर्ती गांव टिब्बी का है। जहां पुलिस ने एक व्यक्ति को शराब की चलती भट्ठी व 20 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित रंगे हाथों धर दबोचा। पुलिस को यह सफलता पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र धीमान के नेतृत्व में मिली।

मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए उपमंडलीय पुलिस प्रवक्ता एवं डिप्टी एस.पी. डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस को आज गुप्त सूचना मिली उक्त स्थान पर एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब तैयार कर रहा है। यदि इसी समय रेड की जाए तो उसे पकड़ा जा सकता है। जिस पर एस.एच.ओ. सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में टीम को दबिश देने के निर्देश दिए गए। इस दौरान पुलिस ने 55 वर्षीय सुखविंदर पुत्र कुंदन लाल, निवासी गांव टिब्बी, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा को शराब तैयार करते हुए पाया।

पुलिस ने उक्त चलती भट्ठी को मौका पर ही तहस-नहस कर दिया और तैयार की गई उक्त मात्रा में शराब तथा शराब तैयार करने के अन्य उपकरणों को जब्त कर लिया। वहीं लाखों मिलिलीटर कच्ची शराब के जखीरे को मौका पर ही बहाकर नष्ट कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।

Ekta