फैक्टरी में चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार, 3 दिन के रिमांड पर भेजा

Saturday, Dec 02, 2017 - 10:14 PM (IST)

इंदौरा (अजीज खादिम): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत गत दिनों एक फैक्टरी में हुई चोरी के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इंदौरा देवानंद गुलेरिया ने बताया कि 24 नवम्बर को डमटाल स्थित सनराइज ओवरसीज फैक्टरी के मालिक सरजु मित्तल पुत्र साधु राम निवासी पठानकोट ने प्राथमिकी दर्ज करवाई थी कि उसकी बंद पड़ी फैक्टरी में मोटरें व प्लाइवुड सहित अन्य सामान चोरी हो गया है जिसकी कीमत लाखों में है। शिकायतकर्ता ने खेमबहादुर उर्फ रैम्बो नामक एक व्यक्ति व उसके अन्य साथियों पर चोरी करने का शक जाहिर किया था, जिस पर पुलिस गहन छानबीन में जुटी हुई थी। 

गिरोह के अन्य सदस्य पुलिस गिरफ्त से बाहर 
इस दौरा विगत रात पुलिस ने नीतिश पुत्र सोम राज निवासी डमटाल को उक्त मामले में संलिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार जिस गिरोह ने उक्त फैक्टरी में चोरी की है, पकड़ा गया आरोपी उस गिरोह में शामिल था। हालांकि इस मामले में अन्य लोग अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं लेकिन पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है और अन्य कुछ सुराग भी पुलिस को मिले हैं। पुलिस ने शीघ्र ही चोरी के मामले में संलिप्त अन्य लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर
पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को मैडीकल करवाने के बाद शनिवार को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी इंदौरा निरंजन सिंह की अदालत में पेश किया जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान पुलिस पकड़े गए आरोपी से चोरी किए गए सामान के संदर्भ में साक्ष्य जुटाएगी।