घर का समान लेने जा रही दादी-पोती, आगे ऐसे मिल गई मौके पर मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 11:13 AM (IST)

गोहर/जोगिंद्रनगर (ब्यूरो): रविवार को एक महिला की ढांक से गिरकर व एक व्यक्ति की पेड़ से गिरकर मौत हो गई। पहले मामले में सराज के लंबाथाच में सामान लेने जा रही महिला बैलेंस बिगडऩे पर ढांक से गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार चैत्री देवी पत्नी भजनु राम निवासी गांव नकतेहड़ा डाकघर लंबाथाच तहसील थुनाग दोपहर बाद अपनी छोटी पोती के साथ थनुटा से घर का कुछ सामान लाने जा रही थी और दुकान से करीब 500 मीटर की दूरी से पहले ही ढांक से नीचे गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद पोती ने पापा को फोन के माध्यम से सूचना दी और उसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस थाना जंजैहली को दी। पुलिस थाना प्रभारी गोपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला लेकिन तब तकवह दम तोड़ चुकी थी। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चन्द शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।

दूसरे मामले में पेड़ से गिरने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जोगिंद्रनगर के दारट बगला पंचायत के भरोलू गांव का विनोद कुमार (55) पुत्र स्व. भगत राम सीनियर सैकेंडरी स्कूल टिकरू के पास पेड़ की छंटाई कर रहा था तो अचानक गिर जाने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News