नशे की हालत में Office पहुंचा अधिकारी, ADC के आदेश पर हुई ये कार्रवाई

Tuesday, Jan 14, 2020 - 10:33 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): मंगलवार को जिला मुख्यालय नाहन में सिविल सप्लाई कार्पाेरेशन के क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय में अधिकारी के नशे की हालत में होने संबंधित शिकायत पर एक टीम ने कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने उक्त अधिकारी का मैडीकल करवाने संबंधित पुलिस विभाग को लिखा। इसके बाद पुलिस ने उक्त अधिकारी का मैडीकल करवाया है। मैडीकल में अभी उक्त अधिकारी के नशे में होने की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अधिकारी के खून के सैंपल लेकर लैब को भेजे गए हैं, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा कि अधिकारी नशे में था या फिर नहीं।

जानकारी के अनुसार अतिरिक्त जिलाधीश सिरमौर प्रियंका वर्मा को शिकायत मिली थी कि उक्त कार्यालय में एक अधिकारी नशे की हालत में है, जिस पर एडीसी सिरमौर ने एक टीम का गठन कर उसे उक्त कार्यालय में निरीक्षण के आदेश दिए। निरीक्षण के दौरान संबंधित अधिकारियों ने जांच की ओर रिपोर्ट एडीसी सिरमौर को सौंपी। इसके पश्चात पुलिस विभाग को उक्त अधिकारी का मैडीकल करवाने संबंधित कहा गया। देर शाम अधिकारी का डॉ. वाईएस परमार मैडीकल कॉलेज अस्पताल नाहन में मैडीकल करवाया गया है।

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि सिविल सप्लाई कार्पोरेशन के क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय के एक अधिकारी का मैडीकल करवाया गया। अभी तक उक्त अधिकारी के नशे में होने की पुष्टि नहीं हुई है। चिकित्सकों ने रक्त सैंपल लेकर लैब को भेजे हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि अधिकारी नशे में था या फिर नहीं।

 

Vijay