जयराम सरकार के तेजतर्रार मंत्री के निशाने पर आया बागवानी विभाग का अधिकारी (Video)

Friday, Aug 10, 2018 - 07:29 PM (IST)

मंडी (नीरज): जयराम सरकार के तेजतर्रार मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के निशाने पर बागवानी विभाग का एक अधिकारी आया है। आरोप है कि अधिकारी ने मंत्री द्वारा लिखे गए अधिकारिक पत्र को सोशल मीडिया पर वायरल किया है, जिसके चलते मंत्री अब अधिकारी के कारनामों को विधानसभा में उजागर करने जा रहे हैं। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान जब मंत्री से वायरल हो रहे पत्र को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इसे स्वीकारते हुए उक्त अधिकारी का जिक्र किया। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हो रहा है, जिसे बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के अधिकारिक लैटर पैड पर जारी किया गया है। इसमें मंत्री की तरफ से रोजगार देने का हवाला देते हुए बायोडाटा भेजने को कहा गया है। यह पत्र मंत्री ने अपने ही गृह विधानसभा क्षेत्र के एक व्यक्ति को जारी किया है।

विपक्ष ने नहीं, मेरे ही विभाग के अधिकारी ने वायरल किया पत्र
इस पर जब बागवानी मंत्री से पूछा गया तो उन्होंने माना कि पत्र उनके कार्यालय से जारी किया गया है क्योंकि 1134 करोड़ के बागवानी प्रोजैक्ट में जो भागीदार बनना चाहते हैं उन्हें इस प्रकार के पत्र जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस पत्र को वायरल करने में विपक्ष की कोई साजिश नहीं बल्कि इसे उन्हीं के विभाग के एक अधिकारी ने वायरल किया है। उन्होंने कहा कि उक्त अधिकारी को उन्होंने इस प्रोजैक्ट से बाहर कर दिया है, जिस कारण अब उक्त अधिकारी छटपटाहट में है। उन्होंने कहा कि इस प्रोजैक्ट से संबंधित कुछ सवाल विधानसभा में उठाने जा रहे हैं और जब वह इसका जबाव देंगे तो खुलासा करेंगे कि आज से पहले इस प्रोजैक्ट में क्या कुछ होता रहा।

पांवटा साहिब में इसलिए फटकारा अधिकारी
वहीं मंत्री द्वारा सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में अधिकारी को फटकार लगाए जाने के विषय को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि एक अनपढ़ महिला को जब अधिकारी ने अंग्रेजी में जबाव दिया तो उन्हें अधिकारी को फटकार लगानी पड़ी और इसका वहां मौजूद हजारों लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत भी किया। उन्होंने कहा कि यदि अधिकारी आम लोगों के साथ ऐसी हरकत करेंगे तो उसे बर्दाशत नहीं किया जाएगा।

Vijay