नूरपुर बीजेपी का झगड़ा सुलझा, निक्का नहीं लड़ेंगे चुनाव

Sunday, Oct 22, 2017 - 05:33 PM (IST)

नूरपूर (भूषण शर्मा): नूरपुर भाजपा में चल रही उठापटक को उस समय विराम लग गया, जब बीजेपी से टिकट ना मिलने की सूरत में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने वाले रणबीर सिंह निक्का ने चुनाव ना लड़ने का ऐलान कर दिया। शीर्ष नेतृत्व के दबाब के चलते निक्का ने बीजेपी के राकेश पठानिया को हरसंभव मदद करने का ऐलान किया। 


बीजेपी के महामंत्री हैं रणबीर
उल्लेखनीय है कि रणबीर बीजेपी के महामंत्री हैं और नूरपुर से इस टिकट के प्रबल दावेदार थे, लेकिन पार्टी ने दो बार विधायक रहे पठानिया पर भरोसा जताया और उन्हें पार्टी की ओर से मैदान में उतारा गया। इससे हैरान होकर रणबीर ने कार्यकर्त्ताओं के साथ निर्दलीय मैदान में उतरने का ऐलान किया था। साथ ही उन्होंने 23 अक्टूबर को नामांकन भरने का ऐलान किया था लेकिन शीर्ष नेतृत्व के मनोबल के बाद उन्होंने चुनाव ना लड़ने का ऐलान किया। पठानिया को जीतकर नूरपुर में कमल खिलाने का ऐलान किया। बाकायदा प्रेस वार्ता कर उन्होंने कहा कि जो भी गिले शिकवे थे वो अब खत्म हो चुके हैं और अब एक ही मकसद है, नूरपुर में भाजपा की जीत दर्ज करवाना। 


दोनों दिग्गज मिलकर नूरपुर का नूरवापिस लाने में कामयाब होंगे
वहीं बीजेपी विधायक ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि रणबीर और पठानिया एक हैं और नूरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जो भी कार्यकर्त्ता रणबीर के साथ जुड़े हैं उन्हें पार्टी में और ज्यादा सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। जम्मू-कश्मीर के वन एवं पर्यावरण मंत्री और जिला नूरपुर के चुनाव प्रभारी चौधरी लाल ने सिंह कहा कि इन दोनों के मिलाप से नूरपुर चुनावी जीत और भी सरल हो गई है और दोनों दिग्गज मिलकर नूरपुर में जीत दर्ज कर इसका नूरवापिस लाने में कामयाब होंगे।