अब बद्दी में निकले तीन कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 11:47 AM (IST)

बद्दी : हिमाचल प्रदेश में अब कोरोना पॉजिटिव केस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार को जहां प्रदेश में 27 मामले सामने आए थे, वहीं गुरूवार सुबह भी प्रदेश को तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने की जानकारी मिली है। इस बाद सोलन जिले के बद्दी  में कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 200 पहुंच गई है। वहीं, सूबे में कोरोना के कुल मामले 276 हो गए हैं। बुधवार रात को जारी मेडिकल बुलेटिन में तीनों मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, राहत की बात यह है कि भाजपा के दून विधायक और पूर्व विधायक की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

जानकारी के अनुसार, औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में पॉजिटिव मिले तीन मामलों में एक महिला है। महिला बद्दी के साईं रोड पर स्थित एक कॉलोनी की रहने वाली है और कुछ दिन पहले सीएचसी अस्पताल में हेल्थ चेकअप के लिए गई थी। वहीं, दो अन्य कोरोना संक्रमित बाहरी राज्यों से लौटे हैं और सनसिटी मार्ग पर स्थित इंडोर स्टेडियम में क्वारंटीन थे। तीनों को इलाज के लिए बद्दी के ईएसआई अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। तीनों की ट्रेवल हिस्ट्री और संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। इन तीनों मरीजों को मिलाकर अब बद्दी नालागढ़ और बरोटीवाला में मरीजों का आंकड़ा 15 हो गया है। 30 साल की महिला इसी महीने यूपी के शामली से आई है। हालांकि, किस तारीख को महिला यूपी से यहां लौटी है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके अलावा, दो अन्य मरीज बेटा और मां दिल्ली से 22  मई को लौटे थे, जो क्ववारंटीन थे। दोनों रामशहर के रहने वाले हैं। 

भाजपा के दून विधायक के लिए राहत की खबर है। उनका सैंपल नेगेटिव मिला है। उनके अलावा, पूर्व विधायक की रिपोर्ट भी नेगेटिव निकली है। दरअसल ये दोनों मानपूर में क्वारंटीन सेंटर में लोगों को फल बांटने गए थे। इसके बाद यहां पांच कोरोना मरीज मिले थे। इसी के चलते दोनों के सैंपल लिए गए थे। हिमाचल में अब कोरोना मरीजों की संख्या 276 पहुंच गई है. वहीं, पांच लोगों की मौत हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News