लो कर लो बात! अब इस परीक्षा के पेपर में भी गलतियों की भरमार

Wednesday, Nov 13, 2019 - 10:24 AM (IST)

धर्मशाला (नवीन): हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा मंगलवार को टैट आर्ट्स व टैट मैडीकल की परीक्षा का आयोजन किया गया। मैडीकल टैट के पेपर में त्रुटियों की शिकायत परीक्षार्थियों द्वारा की गई है। परीक्षार्थियों का कहना है कि प्रश्नों में कुछ गलतियां पाई गई हैं जिस पर बोर्ड की ओर से कहा गया है कि परीक्षार्थियों को गलतियां बताने का समय दिया जाएगा। यदि पेपर में गलतियां पाई गई हैं तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

टैट आर्ट्स के लिए 22828 परीक्षार्थियों ने आवेदन किया तो परीक्षा केंद्रों की संख्या 96 रही, वहीं टैट मैडीकल की परीक्षा के लिए 6058 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया व उक्त परीक्षा के लिए 45 परीक्षा केंद्र बनाए गए। स्कूल शिक्षा बोर्ड सचिव धर्मेश रामोत्रा ने कहा कि मैडीकल टैट के पेपर में परीक्षार्थियों द्वारा गलतियों की शिकायत की गई है। 

उर्दू व पंजाबी टैट की परीक्षा 17 को

17 नवम्बर को उर्दू व पंजाबी टैट की परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। अभ्यर्थी उक्त लिखित परीक्षाओं के लिए अपने अनुक्रमांक पत्र बोर्ड की वैबसाइट पर दर्शाए गए लिंक टैट नवम्बर, 2019 पर जाकर एप्लीकेशन नम्बर व डेट ऑफ वर्थ डालकर डाऊनलोड कर सकते हैं। बोर्ड कार्यालय द्वारा अनुक्रमांक पत्र अलग से डाक के माध्यम से नहीं भेजे जाएंगे।

Ekta