अब चोर गिरोह ने यहां दी दस्तक, खिड़की की ग्रिल तोड़ दिया वारदात को अंजाम

Saturday, Jul 29, 2017 - 10:00 PM (IST)

गगरेट: कस्बे में चोर गिरोह काफी सक्रिय हो गया है। अभी पिछले माह हुई चोरी की घटना का कोई पता नहीं चल पाया है और चोरों ने एक और घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली है। चोर गिरोह ने शुक्रवार रात्रि गगरेट कस्बे के आदर्श नगर में एक रिहायशी मकान की ग्रिल उखाड़कर अलमारी में रखी सोने की चेन के साथ-साथ 27 हजार रुपए पर हाथ साफ कर लिया। जिस समय यह घटना घटी उस समय घर के सदस्य दूसरे कमरों में सो रहे थे लेकिन किसी को इस वारदात का पता तक नहीं चला। सुबह जब खिड़की की ग्रिल टूटी पाई तो चोरी की वारदात का भेद खुला। गगरेट पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

चोरों ने घर में ही कैद कर दिया परिवार 
आदर्श नगर निवासी बैंक कर्मचारी यशपाल राणा ने बताया कि शुक्रवार रात्रि वह परिवार सहित एक शादी समारोह में शिरकत करने गए हुए थे। रात करीब एक बजे जब आए तो सब ठीक ठाक था। वह और उसके परिवार के अन्य सदस्य अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। शनिवार सुबह जब वह उठे तो उनके घर के बाहर से सारे दरवाजे बंद थे। इस पर उन्होंने फोन कर अपने पड़ोसी को बुलाया। पड़ोसी ने आकर दरवाजे खोले और जब देखा तो एक कमरे की ग्रिल तोड़ कर चोर गिरोह ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला था।

पहले शराब गटकी फिर तसल्ली से की चोरी
यशपाल के घर के बाहर शराब की एक खाली बोतल भी पड़ी मिली। कयास लगाए जा रहे हैं कि चोरों ने पहले शराब गटकी फिर तसल्ली से इस वारदात को अंजाम दिया। अभी कुछ दिन पहले चोरों ने गगरेट कस्बे में 2 घरों को निशाना बनाया था। चोरी की इस वारदात को पुलिस सुलझा नहीं पाई थी कि चोरों ने फिर से कस्बे में दस्तक देकर पुलिस के लिए चुनौती पेश कर दी है। मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. कुलविन्द्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश आरंभ कर दी है।