अब इनकी सुध लेने उतरा खाद्य आपूर्ति विभाग

Saturday, Apr 25, 2020 - 06:28 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर अरोरा) : जिला कुल्लू के वाशिंग में एफसीआई के गोदाम में राशन लेकर पहुंचे ट्रक चालकों के लिए राहत भरी खबर है। ट्रक चालकों की समस्या को सुलझाने के लिए खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने ट्रक चालकों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनके ट्रक खाली किए जाएंगे। वहीं उन्होंने ट्रक चालकों को भोजन की व्यवस्था भी की है। 

जिला कुल्लू के मुख्यालय के साथ लगते वाशिंग में एफसीआई के गोदाम में राशन उतारने के लिए दर्जनों ट्रक पहुंचे हुए थे। ऐसे में ट्रक चालकों ने विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें यहां आए हुए 1 सप्ताह से अधिक का समय हो गया है लेकिन उनके ट्रक खाली नहीं किए जा रहे हैं। जब विभाग के अधिकारियों को इस बात की जानकारी मिली तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने ट्रक चालकों की स्थिति जानी। इस दौरान उन्होंने ट्रक चालकों को खाने पीने के लिए राशन की व्यवस्था भी की वहीं ट्रक चालकों को आश्वस्त किया कि जल्द ही उनके सभी ट्रकों को खाली किया जाएगा ताकि वे वापस अपने घरों की ओर जा सके। 

जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक पुरुषोत्तम सिंह का कहना है कि ट्रक चालकों को आश्वस्त कर दिया गया है और जल्दी ट्रक खाली कर वापस भेज दिया जाएंगे। वहीं जब तक चालक यहां रह रहे हैं उन्हें राशन की व्यवस्था भी विभाग द्वारा की जा रही है। गौर रहे कि ट्रक चालकों ने एफसीआई के गोदाम में राशन न उतारे जाने को लेकर शिकायत की थी। वहीं प्रशासन से भी आग्रह किया था कि जल्द ही अगर ट्रक वापस नहीं भेजे गए तो ट्रक खराब हो सकते हैं। जिस कारण उन्हें अपने घर जाने के लिए दिक्कतें उठानी पड़ सकती है।
 

Edited By

prashant sharma