इंदिरा गांधी के बाद अब इस राजनेता का किरदार निभाना चाहती हैं Kangana Ranaut

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 03:38 PM (IST)

मंडी। कंगना रनौत, जो बॉलीवुड की एक प्रमुख अभिनेत्री और बीजेपी की सांसद हैं, ने हाल ही में 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा और अपनी पहली बार की राजनीति में सफलता प्राप्त की। इस समय, वे अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 6 सितंबर 2024 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म और राजनीति के अलावा, कंगना ने हाल ही में रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में भाग लिया। इस शो के दौरान, उनसे पूछा गया कि वे इंदिरा गांधी के बाद किस राजनीतिक नेता का किरदार बड़े पर्दे पर निभाना चाहेंगी। इस सवाल के साथ उन्हें ममता बनर्जी और मायावती के नाम दिए गए। कंगना ने इस सवाल के जवाब में कहा कि वे मायावती का किरदार निभाना पसंद करेंगी क्योंकि उन्हें लगता है कि मायावती एक महत्वपूर्ण नेता हैं ओर वह एक नेता के रूप में हैं। 

कंगना ने यह भी बताया कि उन्हें कभी भी इंदिरा गांधी बनने की इच्छा नहीं थी। उनका मानना ​​है कि उन्हें इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के लिए दिवंगत नेताओं जैसे जयललिता और इंदिरा गांधी का आशीर्वाद मिला। उन्होंने कहा कि जयललिता और रानी लक्ष्मीबाई की कहानियों को कई बार प्रदर्शित करने की कोशिश की गई, लेकिन वे चाहती थीं कि कंगना इन किरदारों को निभाएं। कंगना का कहना है कि इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के लिए उन्हें कुछ हद तक मजबूर किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News