ऐसे ही नहीं, मैं भी जीत के बाद बना हूं CM: जयराम (Video)

Tuesday, Jun 12, 2018 - 11:08 AM (IST)

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कोई भी जीत छोटी या बड़ी नहीं होती। जीत-जीत ही होती है और मैं भी ऐसे ही नहीं, जीत के बाद ही मुख्यमंत्री बना हूं। उन्होंने शिमला के खिलाड़ियों को अंतर्राज्यीय क्रिकेट चैम्पियनशिप में मिली जीत पर सम्मानित करने के लिए प्रैस क्लब द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान विजेता टीम को सम्मानित करने के साथ ही उन्होंने कहा कि क्लब अपने सामाजिक दायित्वों को निभाने में अहम भूमिका निभा रहा है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि वह करीब 21 वर्षों से शिमला में रह रहे हैं और वह यहां की समस्याओं से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। 


उन्होंने कहा कि पिछले करीब 20 दिन तक राजधानी के लोगों को जल संकट का सामना करना पड़ा लेकिन यह संकट किसी व्यक्ति के कारण नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि राज्य से बाहर प्रवास के दौरान भी उन्होंने लगातार इस समस्या पर नजर रखी और समयपूर्वक इस समस्या से निपटने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि भविष्य में लोगों को इस तरह की समस्याओं का सामना न करना पड़े, इसके लिए सरकार अभी से प्रयास कर रही है। 


उन्होंने कहा कि सरकार लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए पूरी तरह सजग है और इन समस्याओं के निपटारे का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पानी की कमी को दूर करने के लिए प्रयास किए और उसमें सफल भी हुए। इससे पूर्व की सरकारों ने तो शहर की जनता को गंदा पानी पिलाकर बीमार कर दिया था। उन्होंने कहा कि उन्हें बीते रोज इस कार्यक्रम में उपस्थित रहना था लेकिन मौसम खराब रहने की वजह से वह नहीं पहुंच सके। इसके लिए उन्होंने खेद भी प्रकट किया। इस दौरान प्रैस क्लब शिमला के प्रधान धनंजय शर्मा व सचिव अनिल हैडली सहित वरिष्ठ पत्रकार भी उपस्थित रहे। 

Ekta