इंदौरा में भाजपा ने नहीं, कांग्रेस ने ही कांग्रेस को हराया : कमल किशोर

Thursday, Feb 28, 2019 - 10:13 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): वीरवार को इंदौरा के कंदरोड़ी में कांग्रेस द्वारा इंदौरा, नूरपुर, ज्वाली व फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक आयोजित की गई, जिसमें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर बतौर मुख्यातिथि सम्मिलित हुए। यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर पूर्व प्रत्याशी कमल किशोर ने कहा कि इंदौरा कांग्रेस बहुल क्षेत्र हैबावजूद इसके यहां कांग्रेस पिछले कई सालों से हार का मुंह देख रही है। यहां भाजपा नहीं बल्कि कांग्रेस ही कांग्रेस को हराने का काम कर रही है। उन्होंने भड़ास निकालते हुए कहा कि बड़ा दुख होता है जब बागियों की पार्टी में वापसी होती है और 5 साल मलाई खाकर टिकट के लिए आवेदन करते हैं और जब टिकट नहीं मिलती तो सरेआम भाजपा का साथ देकर पार्टी को नुकसान पहुंचाते हैं।

शहीदों के बलिदान को भुना रहे मोदी

कार्यक्रम के दौरान नालागढ़ के पूर्व विधायक रामकुमार चौधरी ने कहा कि मैं मोदी सरकार से पूछना चाहता हूं कि जम्मू-कश्मीर में जहां आदमी एक बोतल तक नहीं ले जा सकता वहां 350 किलो विस्फोटक कहां से आया। उन्होंने कहा कि सी.आर.पी.एफ. की बटालियन को सुरक्षा एजैंसियों के अलर्ट के बावजूद हवाई मार्ग से क्यों नहीं भेजा गया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी थी और चुनावों के लिए पुलवामा में जवानों की बलि देकर देश में सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर इसे भुनाया जा रहा है। यह शर्म की बात है।

जी.एस.टी. लागू कर उद्योगपतियों को पहुंचाया लाभ

उन्होंने कहा कि मोदी ने जिस तरह से देश में जी.एस.टी. लागू किया है, उससे उद्योगपतियों को लाभ पहुंचा है क्योंकि जो जी.एस.टी. वो काटते हैं, उसे खरीददार से वसूल करते हैं और इस तरह पहला खरीददार दूसरे को जी.एस.टी. लगाकर अपना पैसा वसूल कर लेता है और अंतत: आखिर में जनसाधारण को हर माल का टैक्स भरना पड़ रहा है। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश महासचिव मनमोहन कटोच, जिला अध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया ने सभी का स्वागत व आभार व्यक्त किया। इससे पहले मुख्यातिथि को शॉल, टोपी व तलवार भेंट कर सम्मानित किया।

यह रहे बैठक में मौजूद

इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश महासचिव मनमोहन कटोच, केवल सिंह पठानिया, विशाल चम्बियाल, जिला अध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया (माल्टू ), पी.सी.सी. सदस्य संदन शर्मा, पूर्व विधायक अजय महाजन, रामकुमार चौधरी, बोध राज, कांग्रेस एस.सी. विभाग जिलाध्यक्ष कमल किशोर, मंडलाध्यक्ष ओम प्रकाश कटोच, ज्वाली अध्यक्ष रिटा. कर्नल मलूक सिंह राणा, मंडल उपाध्यक्ष अनूप सिंह, महासचिव पंकज शर्मा, युकां मंडलाध्यक्ष डॉ. अभिषेक ठाकुर, जिला परिषद रमेश चंद, पंजाब कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व जिला परिषद सुमित डडवाल सहित अन्य गण्यमान्य व सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Vijay