जयराम सरकार के कामकाज से कोई नाराज नहीं है सब खुश है: अनुराग

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 05:51 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव) : केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर दौरे के दौरान पत्रकारों के सवालों के जबाब में कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार के कामकाज से कोई नाराज नहीं है तथा सब खुश हैं। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में पार्टी की मंथन बैठक में 2022 के मिशन रिपीट का रोड मैप तैयार हुआ है तथा अगले डेढ साल में सरकार ने किस प्रकार काम करना है उस पर भी मंथन हुआ है। पत्रकारों के एक अन्य सवाल का जबाब देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो कुल्लू में हुआ वे दुर्भाग्यपूर्ण है तथा प्रदेश सरकार इसकी जांच करवा रही है। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर एनआईटी में छात्र गतिविधि केंद्र का उद्धघाटन व सराहकड पंचायत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनने के उपरांत पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में विपक्ष ने भ्रम फैलाने का काम किया है जोकि निंदनीय है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ऑक्सीजन की कमी की झूठी अफवाह फैलाकर देश के अन्य राज्यों में लोगों के लिए ऑक्सीजन की कमी करवाई जिससे कई लोगों की जान भी चली गई। दिल्ली सरकार ने 4 गुणा ज्यादा ऑक्सीजन की आपूर्ति करकर देश में ऑक्सीजन की कमी की झूठी अफवाह फैलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू कश्मीर की ऑल पार्टी की मीटिंग के बाद पाकिस्तान घबराहट में है। जम्मू कश्मीर में या देश के अन्य भाग में आंतकवाद को बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा तथा इसका मुंहतोड़ जबाब भारत देगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में ही बैंको में लाखों करोड़ रुपए के घोटाले हुए हैं तथा कांग्रेस समय में महंगाई 12 प्रतिशत से ऊपर रही है। आज देश में पेट्रोल के दामों में वृद्धि हुई है जिससे कुछ महंगाई हुई है लेकिन इसे भी सरकार कंट्रोल करने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय परिवहन व सड़क मंत्री नितिन गडकरी ने प्रदेश को 69 नेशनल हाइवे स्वीकृति किए थे लेकिन प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने इनकी 3 साल तक डीपीआर नहीं बनाई थी। वहीं प्रदेश में भाजपा की सरकार आई उसके बाद कुछ नेशनल हाइवे की डीपीआर बन चुकी है तथा टेंडरिंग प्रक्रिया चल रही है और प्रदेश सरकार इस पर तेज गति से कम कर रही है। वही केंद्रीय विवि के नाम देहरा में जमीन उपलब्ध हो गई है तथा इसके निर्माण की डिटेल ड्राइंग भी बनकर तैयार हो गई है अब इसका भी जल्द ही टेंडर किया जाएगा और काम शुरू किया जाएगा। इससे पहले केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर के घर उनकी माता के निधन पर शोक प्रकट करने भी गए। विधायक नरेंद्र ठाकुर की माता का पिछले दिनों कोरोना से निधन हो गया था। इस दौरान उनके साथ जिला भाजपा के अध्यक्ष बलदेब शर्मा, जिला परिषद के उपाध्यक्ष नरेश कुमार दर्जी व प्रदेश भाजपा के सह प्रवक्ता भो मौजूद रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News