Kisme Kitna Hai Dum टैलेंट शो के फिनाले में पहुंची देवभूमि की होनहार बेटी

Sunday, Nov 13, 2016 - 11:46 AM (IST)

पांवटा साहिब (सिरमौर): मन में अगर कुछ करने की चाह हो तो कुछ भी किया जा सकता है, ऐसे ही अपने बुलंद हौसले के दम पर पांवटा कन्या स्कूल की छात्रा निश्चय मस्ताना ‘किसमें कितना है दम’ टैलेंट शो के फिनाले में पहुंच गई है। 


बताया जा रहा है कि डीडी पंजाबी टीवी शो के फिनाले के लिए पांवटा स्थित उनके घर और स्कूल में शूटिंग हो गई है। अब अगले महीने तक फिनाले होने की संभावना है। शो के विजेता को सिंगिग, डांसिंग व मॉडलिंग की दुनिया में हुनर दिखाने का अवसर मिलेगा। होनहार बेटी के शो के अंतिम चरण तक पहुंचने से परिजन, रिश्तेदार और पांवटा क्षेत्रवासी खुश हैं। निश्चय ने कहा कि जीवन का लक्ष्य डॉक्टर बनना रहा है। लेकिन, अभिनय, सिंगिग व मॉडलिंग में भी रुचि है।


बेहतर प्रदर्शन कर प्रदेश, चौपाल क्षेत्र व गुरु की नगरी का नाम रोशन करने की तमन्ना है। निश्चय ने कहा कि वह अपनी सफलता के लिए डांस व सिंगिंग सिखाने वाली प्रतिभा जसवाल, मिशन स्कूल प्रिंसिपल बीएस सैनी, वाइस प्रिंसिपल देवेंद्र कौर, म्यूजिक टीचर जीवन सिंह, कन्या रावमापा पांवटा स्टाफ व परिजनों को श्रेय देती हूं। निश्चय ने कक्षा 10वीं तक की शिक्षा गुरु नानक मिशन स्कूल पांवटा से की है। अब कन्या रावमापा से जमा एक (मैडिकल) कर रही है।