बड़ी सफलता : शिक्षक की कॉल डिटेल से पकड़ा गया अंतर्राष्ट्रीय नशा तस्कर (Video)

Tuesday, Apr 02, 2019 - 05:01 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): सोलन पुलिस को नशे के काले कारोबार पर अंकुश लगाने मे बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने सोलन में चिट्टा सप्लाई करने को लेकर दिल्ली से नाइजीरियन नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। यह कामयाबी पुलिस को स्थानीय नशा सप्लयार को दबोचने के बाद उसकी कॉल डिटेल के आधार पर मिली है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने कुछ दिन पहले धर्मपुर के एक व्यक्ति से 30.1 ग्राम हैरोइन बरामद की थी, जिस पर उसे रिमांड में लिया गया था।

निजी स्कूल में टीचर है नशा सप्लायर

जांच के दौरान पाया गया कि आरोपी निजी स्कूल में गणित का अध्यापक था और उसकी कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने दिल्ली से एक नाइजीरियन मोवीन अमाडे को नशा सप्लाई करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। बता दें कि नाइजीरियन मोवीन अमाडे भी चिट्टा लेने का आदी है नशा न मिलने की हालत में मंगलवार को उसने अपने चेहरे को चोटिल कर लिया, जिस पर उसे पुलिस द्वारा सोलन अस्पताल लाया गया।

क्या बोले ए.एस.पी शिव कुमार शर्मा

ए.एस.पी. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि 28 मार्च को पुलिस ने धर्मपुर के मंडोधार के एक व्यक्ति से 30.1 ग्राम हैरोइन बरामद की थी, जिसकी कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने एक नाइजीरियन नशा तस्कर को पकडऩे में सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति अध्यापक है और निजी स्कूल में बच्चों को गणित पढ़ाता है।

Vijay