चाचा का ATM चोरी कर भतीजी ने उड़ाए लाखों रुपए

Saturday, Jun 17, 2017 - 10:32 PM (IST)

घुमारवीं: घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाले पंतेहड़ा कस्बे में अपने सगे चाचा का ए.टी.एम. चुराने के बाद उससे लाखों रुपए निकालने की आरोपी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के लिए थाने में बुलाए जाने के बाद सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दिए जाने पर पुलिस ने यह कदम उठाया। पुलिस ने दोपहर बाद उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है। पुलिस ने उससे पूछताछ में अब तक निकाले गए तमाम पैसे को लेकर महत्वपूर्ण जानकारियां एकत्रित कर ली हैं। 

घर से भागते समय चुरा लिया ए.टी.एम.
एस.एच.ओ. भराड़ी अजय कुमार ने बताया कि घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाले पंतेहड़ा कस्बे की रहने वाली कीर्ति ने अपने चाचा कुलदीप कुमार का ए.टी.एम. घर से भागने के दौरान कथित तौर पर चुरा लिया था। इससे पहले कि कुलदीप कुमार कीर्ति के घर से जाने और उसके वापस न आने के कारणों को जान पाता इस बीच उसके मोबाइल पर ए.टी.एम. से पैसे निकालने के मैसेज आने लगे। इस पर उसे आभास हुआ कि उसकी भतीजी ने उसके खाते से पैसे निकाले हैं और उसने कथित तौर पर बरडवाण निवासी युवक अमित कुमार से शादी कर ली है। दोनों घर से इसलिए कहीं चले गए हैं और ए.टी.एम. से पैसे निकाल रहे हैं। 

पुलिस को युवती के कथित पति की तलाश
पुलिस ने कुलदीप कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कीर्ति को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया, जहां से उसे गिरफ्तार करके आज अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया है। अभी पुलिस को उसके कथित पति अमित कुमार निवासी बरडवाण की तलाश है। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस को पूरे मामले में कुछ और जानकारियां हासिल हो सकेंगी। सूत्रों के अनुसार कीर्ति ने यह पैसा मनाली, भोटा व लदरौर आदि क्षेत्रों के ए.टी.एम. से निकाला है। इन बैंकों से रिकार्ड लिया जा रहा है।