PICS: NH पर दर्दनाक हादसा- चलती गाड़ी पर पहाड़ी से गिरी चट्टान, 2 लोग जख्मी

Wednesday, Aug 09, 2017 - 12:29 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम/नीरज): चंडीगढ़-मनाली नैशनल हाईवे-21 पर एक दर्दनाक हो गया। मंडी से आगे 7 मील के पास एक चलती गाड़ी पर पहाड़ी से बड़ी चट्टान गिर गई। गनीमत यह रही कि गाड़ी मालवाहक वाहन था और पत्थर इसके पिछले हिस्से पर गिरे। हादसे में पंजाब के दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा सुबह 7:30 के करीब बजे हुआ। बता दें कि यहां पहाड़ी से पत्थरों के गिरने का सिलसिला लगातार जारी है। इस दर्दनाक हादसे से मौके पर ही 100 से ज्यादा मुर्गे कुचल कर मर गए। जिस गाड़ी पर चट्टान गिरी हैं वो एक पोल्ट्री फार्म की गाड़ी बताई जा रही है। 




चट्टान गिरने से सड़क से बाहर हुई गाड़ी

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब से मनाली के लिए मुर्गों की सप्लाई लेकर पोल्ट्रीफार्म की इस गाड़ी पर जब भारी चट्टान गिरी तो गाड़ी सड़क से बाहर हो गई लेकिन एक अन्य पत्थर की रोक के कारण सड़क से नीचे गिरने से बच गई अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है। 






2 दिन पहले ही चलती कार पर हणोगी मंदिर के पास गिरे थे पत्थर

उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले ही चलती कार पर हणोगी मंदिर के पास पत्थर गिरे थे जिसमें तीन पर्यटक घायल हो गए थे और अब सात मील के पास इस प्रकार का हादसा हुआ है। वहीं प्रदेश भर में काफी दिनों से भारी बारिश का कहर जारी है। जिससे जगह-जगह पर भूस्खलन और बादल फटने की घटनाएं सामने आ रही हैं।