NH डिवीजन में स्टड लगाने के नाम पर करोड़ों का गोलमाल, नैतिकता है तो CBI से करवाए जांच : राणा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 04:33 PM (IST)

हमीरपुर : सुजानपुर के विधायक एवं वरिष्ठ नेता राजेंद्र राणा ने एनएच मंडल हमीरपुर की कार्यप्रणाली को कटघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाया है कि अपने 4-5 चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए नैशनल हाइवे पर स्टड लगाने में ही करोड़ों रूपए का घपला हुआ है। उन्होंने कहा कि ओपन टेंडर न कर अंडर द टेबल ही टेंडर कर दिए, जिसमें 90 हजार स्टड लगाए गए तथा अब 15 हजार और स्टड लगाने की तैयारी हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि एक स्टड की कीमत ही 400 से साढ़े 4 सौ रूपए टेंडर में देकर तकरीबन 2 करोड़ रूपए का घोटाला हुआ है।

उन्होंने कहा कि अगर ओपन टेंडर होता तो बढ़िया किस्म के स्टड ही डेढ़ सौ से 2 सौ रूपए की कीमत के मिलने थे लेकिन एनएच मंडल ने अपने चहेतों के लिए जनता के पैसे का दुरूपयोग किया।उन्होंने कहा कि ईमानदार सरकार होने का ढिंढोरा पीटने वाले बताएं कि वो चहेते कौन हैं और किसके इशारे व दबाव में इतना बड़ा गोलमाल किया गया। अगर सरकार ईमानदार है और जरा सी भी नैतिकता है तो पारदर्शिता से इस गंभीर मामले की सीबीआई या विजीलैंस से जांच करवाए।उन्होंने कहा कि इस मामले को बजट सत्र में भी जोरशोर से उठाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस सरकार के 2 साल में कई घोटाले हुए हैं जिनमें स्कूली बच्चों की वर्दी खरीद, आयुर्वेद दवा खरीद सहित हिमुडा में जमीन की खरीद फरोख्त का मामला है।अब जीवनरेखाओं के रूप में जानी जाने वाली सड़कों के नाम पर भी चहेतों को फायदा पहुंचाया जा रहा है।उन्होंने कहा कि सरकार के 2 साल विश्वास के नहीं, बल्कि ढोंग व झूठ के रहे हैं जिसका जनता के बीच खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News