NH 21 पर नाके के दौरान बरामद हुई लाखों की देसी शराब, जीप में डाल ले जा रहे थे चंडीगढ़ (Video)

Wednesday, Jul 04, 2018 - 05:23 PM (IST)

सुंदरनगर (नितैश): सुंदरनगर पुलिस का नशे के व्यापारियों को पकड़ने का अभियान लगातार जारी है। सुंदरनगर पुलिस ने दो अलग स्थानों पर संतरा देसी शराब की 108 पेटियां बरामद की है। पुलिस ने शराब को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मंगलवार रात को पुलिस ने पुंघ में नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान मंडी की तरफ से पिकअप जीप (एचपी69-4220) आई। 


पुलिस ने जीप चालक को जांच के लिए रोका तो उसमें देशी शराब पाई गई। इसके बाद पुलिस ने चालक रवि कुमार निवासी कंदौर जिला बिलासपुर से शराब के संबंध में बिल और अन्य दस्तावेज दिखाने के लिए कहा। लेकिन चालक कोई भी कागजात नहीं दिखा पाया। पुलिस ने जीप समेत अवैध शराब की 107 पेटियों को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया। उधर एक अन्य मामले में पुलिस को पुंघ के पास झाड़ियों में छुपाकर रखी देसी शराब की एक पेटी बरामद की है। 


पुलिस थाना सुंदरनगर के प्रभारी गुरबचन सिंह ने बताया कि पहले मामले में पुंघ में जीव से 9 लाख 86 हजार एमएल संतरा ब्रांड की शराब बरामद की है। चालक को गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी गई है। दूसरे मामले में पुंघ के पास ही झाड़ियों में एक शराब की पेटी पुलिस टीम को मिली है। इस मामले में मामला दर्ज के जांच शुरू कर दी गई है।

Ekta