हिमाचल में आज अब तक कोरोना के 24 नए मामले, 11 मरीज हुए ठीक

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 07:48 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को अभी तक कोरोना के 24 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से बिलासपुर में 14, शिमला में 4, चम्बा, सिरमौर और कुल्लू में 2-2 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा प्रदेश में आज 11 लोग ठीक हुए हैं। इनमें चम्बा, सिरमौर व सोलन में 3-3 और 2 मरीज शिमला में ठीक हुए हैं।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर में सामने आए 14 मामले कोठीपुरा में निर्माणाधीन एम्स साइट से सामने आए हैं। ये सभी प्रवासी मजदूर हैं जोकि बाहर से आए हैं। शिमला में सामने आए 4 मामलों में से 2 रोहड़ू व 2 कोटखाई के हैं। रोहड़ू में जुब्बल तहसील के झाल्टा गांव के रहने वाले पति-पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये दोनों 3 तारीख को चंडीगढ़ से आए हैं और होम क्वारंटाइन में थे। वहीं कोटखाई में सेब का व्यापार करने आए 2 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

चम्बा में सामने आए 2 मामलों में एक भरमौर के लाहल गांव में कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया 34 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है और यह होम क्वारंटाइन था। इसके अलावा छतराड़ी क्षेत्र के बौर गांव का एक 13 साल का किशोर भी कोरोना संक्रमित पाया गया। यह किशोर गुजरात से वापस लौटा था और होम क्वारंटाइन था।

कुल्लू में सामने आए 2 मामलों में से एक निरमंड और दूसरा सैंज से सामने आया है। सैंज में 32 वर्षीय युवक जबकि 30 वर्षीय महिला मणिकर्ण में पॉजिटिव पाई गई हैं इनकी ट्रैवल हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है। वहीं सिरमौर में भी 2 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से एक मामला कालाअंब जबकि दूसरा नाहन शहर के पुरबिया मोहल्ले का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News