नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गांव वालों ने पुलिस को सूचित किए बिना जलाया शव

Saturday, Dec 28, 2019 - 11:05 PM (IST)

सुलह (ब्यूरो): पुलिस थाना भवारना के अंतर्गत फरेढ़ गांव के बंड में शुक्रवार को नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद गांव वालों द्वारा पुलिस को सूचना दिए बगैर और मायका पक्ष की सहमति से शव जलाने के मामले में भवारना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यह मामला सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार पूजा (22) निवासी लाहड़ू (धीरा) की शादी 7 माह पहले फरेढ़ गांव के बंड में प्रदीप कुमार के साथ हुई थी। 

शुक्रवार को उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस दौरान गांव वालों ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी और मायके पक्ष से लिखित स्टेटमैंट लेकर शव को जला दिया। अब कई लोग इस विवाहिता के परिवार के साथ खड़े हुए हैं कि विवाहिता की इन परिस्थितियों में हुई मौत की जांच करवाई जाए। इसी कड़ी में पुलिस ने शनिवार को दिनभर इस मामले की जांच-पड़ताल की। पुलिस थाना भवारना से टीम ने मौके पर जाकर ससुराल पक्ष सहित विवाहिता के पति, परिवार व पंचायत प्रतिनिधियों के भी बयान कलमबद्ध किए हैं तो मायका पक्ष के भी बयान लिए जा रहे हैं।

डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस के ध्यान में मामला आया है। अब पुलिस हर पहलू से मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों के भी बयान कलमबद्ध किए हैं। मायके पक्ष के बयान लिए जा रहे हैं। मामले में जांच कर आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Vijay