पंचायत प्रतिनिधियों के वायरल वीडियो मामले में आया नया मोड़, जानने के लिए पढ़ें खबर

Tuesday, Sep 03, 2019 - 11:06 PM (IST)

हमीरपुर: भोरंज उपमंडल की एक पंचायत के प्रधान की महिला पंच के साथ वायरल हुई वीडियो के मामले में रोचक मोड़ आ गया है। मंगलवार को उक्त प्रधान ने गांव के कुछ लोगों व पंचायत सदस्यों के साथ हमीरपुर डीसी से मुलाकात की व इस पूरी वारदात को उसके खिलाफ साजिश रचकर उसे फंसाकर प्रधान पद से हटाने की बात कही, साथ ही खुलासा भी किया कि पंचायत में सरकारी भूमि से काटे गए खैर के मामले को उन्होंने उजागर किया था, जिसके बाद से उस मामले में फंसे लोग उससे बदला लेने की साजिश रच रहे हैं।

महिला ने प्रधान के खिलाफ दर्ज करवाया है केस

बता दें कि उक्त मामले में सोमवार को वीडियो में शामिल महिला पंच ने प्रधान के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया है व मंगलवार सुबह को प्रधान ने भी डीसी हमीरपुर से मिलकर इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखते हुए न्याय की गुहार लगाई है। प्रधान ने बताया कि वीडियो में उक्त महिला पंच स्वयं ही उसके साथ अठखेलियां करती दिख रही है, जिसमेंं उसकी तरफ से कोई अश्लील हरकत नहीं की गई है। प्रधान व उसके साथ आए अन्य लोगों की मानें तो इन दोनों में इस तरह की अठखेलियां पहले भी होती रहती थीं, जिन्हें देखते हुए कोई भी इन्हें कुछ नहीं कहता था।

आपसी रंजिश के चलते वायरल किया वीडियो

प्रधान की मानें तो जिस शख्स ने वीडियो वायरल की है, उसके खिलाफ पहले से ही केस चला है व आपसी रंजिश के चलते उसने यह वीडियो वायरल किया है। प्रधान के अनुसार वह निम्न जाति का है तथा उसने कुछ लोगों के खिलाफ अवैध कब्जे व खैर कटान की शिकायत की हुई है व उससे बदला लेने के लिए यह सब साजिश रची गई है। प्रधान ने डीसी हमीरपुर को वीडियो को वायरल करने वाले व्यक्तियों के नाम भी बताए हैं व उचित कार्रवाई कर न्याय दिलाने की मांग की है। प्रधान की पत्नी ने भोरंज थाना में मामले में उसके पति को फंसाने वालों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है।

तथ्यों की जा रही जांच : डीसी

वहीं डीसी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कहा कि पंचायत के प्रधान के साथ कुछ लोग ज्ञापन देने आए थे तथा तथ्यों की जांच की जा रही है।

Vijay