युवक की मौत मामले में न्यू होप सैंटर संचालक व सफेदपोश भूमिगत

Sunday, Mar 28, 2021 - 11:39 PM (IST)

गगरेट (बृज): गगरेट कस्बे में बिना वैध पंजीकरण के चल रहे न्यू होप योग सैंटर में एक युवक की संदिग्धावस्था में हुई मौत के मामले में युवक की मां की शिकायत पर गगरेट पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच तेज कर दी है। इसी बीच इस सैंटर का संचालन करने वाले भूमिगत हो गए हैं, जबकि जिस सफेदपोश के भवन में इस सैंटर को चलाया जा रहा था, वह भी अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ कर भूमिगत हो गया है। जिस सैंटर में यह संदिग्ध मौत हुई, उस सैंटर में जाकर जांच करने के लिए जांच अधिकारी रविवार को भवन के मालिक से संपर्क करने का प्रयास करते रहे लेकिन उससे संपर्क नहीं हो सका।

न्यू होप सैंटर में युवक की संदिग्ध मौत 8 मार्च को हो गई थी और उसके परिजनों को 9 मार्च को इसका पता भी चल गया लेकिन 27 मार्च को जाकर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई। बहरहाल पुलिस अब इस मामले को सुलझाने में जुटी है लेकिन इस केस की धुरी अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही है। फिलहाल पुलिस इस केस से संबंधित सारे जरूरी दस्तावेज एकत्रित करने में जुट गई है, जबकि उस सैंटर में जाकर नक्शा भी तैयार किया जाएगा, यहां पर यह वारदात हुई बताई जा रही है।

पुलिस की जांच के दायरे में सिविल अस्पताल गगरेट का वह डाक्टर भी आ सकता है, जिसने युवक को मृत घोषित करने के बाद पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। अगर डाक्टर उसी समय इसकी सूचना पुलिस को देता तो सारे मामले की पोल खुल जानी थी। बहरहाल अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। सूत्रों की मानें तो इस मामले में पुलिस के टारगेट पर चल रहे आरोपी अग्रिम जमानत लेने की जुगत में हैं। डीएसपी सृष्टि पांडेय ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

Content Writer

Vijay