बलदेव शर्मा को सौंपी गई BJP के नए जिलाध्यक्ष कमान(Video)

Tuesday, Dec 03, 2019 - 05:01 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : हमीरपुर भाजपा के नए अध्यक्ष के तौर पर पूर्व विधायक बलदेव शर्मा की ताजपोशी हुई है। हमीरपुर सर्किट हाउस में बलदेव शर्मा को अध्यक्ष निर्वाचित किया गया । इस अवसर पर हमीरपुर जिला चुनाव प्रभारी अजय राणा, विधायक नरेन्द्र ठाकुर, कमलेश कुमारी, एचआरटीसी निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, नवीन शर्मा, एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा, अंकुश दत शर्मा मौजूद रहे। हमीरपुर से प्रदेश कार्यसमिति के लिए सुजानपुर से पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, हमीरपुर से विधायक नरेन्द्र ठाकुर, भोरंज से विधायक कमलेश कुमारी, नादौन से विजय अग्हिोत्री और बडसर से प्रकाश चंद को सर्वसहमति से चुना गया।

हमीरपुर सर्किट हाउस में संपन्न हुई चुनाव प्रक्रिया के बाद हमीरपुर चुनाव प्रभारी अजय राणा ने विधिवत तौर पर पूर्व विधायक बलदेव शर्मा के नाम की घोषणा की। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं और ढोल की थाप पर नाचकर खुशी का जश्न मनाया और मिठाई भी बांटी। तीसरी बार बीजेपी अध्यक्ष बनने पर बलदेव शर्मा ने कहा कि हमीरपुर में बीजेपी के ग्राफ को बढाने के लिए काम किया जाएगा और सभी कार्यकर्ताओं के साथ तालमेल बिठा कर जिला को हुए पिछले चुनावों में हुए नुकसान की भरपाई करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करना प्राथमिकता रहेगी ताकि 2022 के चुनावों में हमीरपुर जिला कीपूरी सीटों पर बीजेपी काबिज हो।

जिला अध्यक्ष के पद को लेकर बीजेपी में चले हुए घमासान पर बलदेव शर्मा ने कहा कि हर संगठन में छोटे मोटे मन मुटाव होते है जिन्हें मिल बैठ कर दूर कर लिया जाता है। उन्होंने कहा कि नई कार्यकारिणी में नए और पुराने दोनों कार्यकर्ताओं को तरजीह दी जाएगी ताकि संगठन को मजबूत बनाया जा सके। चुनाव प्रभारी अजय राणा ने कहा कि हमीरपुर में सर्व सहमति से चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुइ्र है और जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा को चुना गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि हमीरपुर जिला में जिस तरह से लोकसभा चुनावों में पार्टी के लिए कार्यकर्ताओं ने समर्थन दिया है इसी तरह अब 2022 में भी बीजेपी जिला में अव्वल रहेगी।

Edited By

Simpy Khanna