हरसर गोलीकांड में नया खुलासा, राजेश-मोहन ने एक-दूसरे को नहीं मारी थी गोली

Sunday, May 06, 2018 - 10:26 PM (IST)

ज्वाली: बीते दिन हरसर में हुए गोलीकांड में नया खुलासा हुआ है। गोलीकांड में मरने वाले दोनों दोस्तों ने एक-दूसरे को गोली नहीं मारी थी बल्कि मामले में एक अन्य युवक भी शामिल था जोकि गोली मार कर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने फरार युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश को दबिश दी जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार आरोपी गिरफ्त में होगा। बता दें कि बीते शनिवार को हुए गोलीकांड में 2 दोस्तों राजेश और मोहन सिंह की मौत हो गई थी। प्रारंभिक जांच में गोली एक-दूसरे को मारे जाने की बात सामने आ रही थी लेकिन अब मामले ने नया मोड़ ले लिया है।


नरेश ने मारी थी राजेश को गोली
बताया जा रहा है कि राजेश और मोहन सिंह के बीच जब कहासुनी हुई तो वहां पर तीसरा युवक नरेश कुमार भी मौजदू था। कहासुनी पर राजेश ने मोहन सिंह को गोली मार दी, जिससे वह मौके पर ही ढेर हो गया। नरेश कुमार ने जब देखा कि राजेश ने मोहन को गोली मार दी है तो उसने राजेश के हाथों मारे जाने के डर से राजेश को गोली मार दी तथा  मौके से फरार हो गया।


फोरैंसिक टीम ने जुटाए सबूत        
उधर, रविवार को धर्मशाला से आई फोरैंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। डी.एस.पी. ज्वाली मेघनाथ चौहान ने बताया कि इस गोलीकांड में हत्या के जुर्म में धारा 302 व आर्म एक्ट के तहत केस दर्ज किए गए हैं। इनमें एक केस नरेश कुमार निवासी नगरोटू के खिलाफ  दर्ज किया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गई है। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्तौल से चले गोलियों के खाली खोल बरामद किए हैं तथा बंदूक को भी कब्जे में लिया है। इसके अलावा स्कूटी व मोटरसाइकिल भी कब्जे में लिए हैं। उन्होंने कहा कि नरेश की गिरफ्तारी के उपरांत ही खुलासा होगा कि आखिरकार कारण क्या रहा है। उधर, गोलीकांड में मारे गए दोनों युवकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया, जिनका देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Vijay