फेसबुक पर पुलिस को धमकी देने के मामले में नया खुलासा, आरोपी के हाथ में थी पुलिस की बंदूक

Wednesday, Jan 31, 2018 - 10:01 PM (IST)

नाहन: अदालत ने बीते दिनों फेसबुक पर बंदूक के साथ फोटो अपलोड कर पुलिस को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को 3 दिन तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं। एस.एच.ओ. पुलिस थाना नाहन विजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी अनुज शर्मा को अदालत में पेश किया था, जहां से उसे 3 दिन तक रिमांड पर रखने के आदेश मिले हैं। आरोपी से रिमांड के दौरान पूछताछ की जा रही है। रिमांड के दौरान आरोपी से जब पूछा कि उसके पास बंदूक कहां से आई तो उसने एक पुलिस कर्मी का नाम बताया है। 

दोस्तों को खुश करने के लिए डाली थी पोस्ट
आरोपी ने बताया कि उसने उक्त पुलिस कर्मी से फोटो खिंचवाने के लिए बंदूक ली थी। एस.एच.ओ. ने बताया कि आरोपी ने जिस पुलिस कर्मी का नाम बताया है, उससे पूछताछ की जाएगी कि आखिर उसकी बंदूक आरोपी के पास कैसे पहुंची। एस.एच.ओ. ने बताया कि इसके अलावा पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने फेसबुक पर पोस्ट अपने दोस्तों को खुश करने के लिए डाली थी। 

पहले ही 3 मामले तो पुलिस के साथ दोस्ती कैसी
आरोपी द्वारा बंदूक पुलिस कर्मी की बताए जाने के बाद सवाल उठता है कि जब पहले ही आरोपी पर 3 मामले पुलिस थाना में चल रहे हैं तो फिर पुलिस कर्मी के साथ आरोपी की दोस्ती कैसी। यदि दोस्ती है तो क्या पुलिस कर्मी की भी मिलीभगत तो नहीं है। हालांकि यह जांच का विषय है, जिसमें पुलिस जांच कर रही है। 

पुलिस कर्मी से हो रही पूछताछ 
एस.पी. सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया कि फेसबुक पर बंदूक के साथ फोटो डालकर पुलिस को धमकी देने का आरोपी रिमांड पर है। जांच की जा रही है कि आरोपी के पास बंदूक कैसे पहुंची। पुलिस कर्मी से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है।