Watch Video: CM जयराम ठाकुर ने सचिवालय कर्मचारियों को दिया नए साल का पहला तोहफा

Thursday, Dec 28, 2017 - 02:09 PM (IST)

शिमला (राजीव): शिमला के सचिवालय में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पहुंचते ही कर्मचारियों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान सचिवालय में भारी लोगों का हुजूम उमड़ा। स्वागत के दौरान वहां कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहे। जिसमें से महेंद्र सिंह ठाकुर, सुरेश भारद्वाज, अनिल शर्मा, वीरेंद्र कंवर सहित रामलाल मार्कंडेय शामिल दिखे।


जयराम ने सचिवालय कर्मचारियों को दिया पहला तोहफा 
जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सचिवालय कर्मचारियों को नए साल का पहला तोहफा दिया। उन्होंने राज्य के कर्मचारियों को जुलाई से 3 प्रतिशत डीए देने की घोषणा की। इससे राज्य के कोष पर 180 करोड़ रुपए का भार पड़ेगा। सीएम ने यह ऐलान राज्य सचिवालय के कर्मचारियों के स्वागत समारोह में किया। इस तोहफे का कर्मचारियों ने आभार जताया। वहीं महासंघ के अध्यक्ष संजीव शर्मा ने भी बिन मांगे डीए देने पर आभार जताया। उन्होंने कहा कि कल का दिन उनके जीवन का सबसे अहम दिन था जब वे सीएम पद की शपथ ले रहे थे और देश के पीएम नरेंद्र मोदी वहां मौजूद थे। उन्होंने कहा कि वे ईमानदरी से काम करें, सरकार का पूरा सहयोग उन्हें मिलेगा। 


युवाओं को सरकारी नौकरी के साथ करना होगा काम 

ठाकुर ने कहा कि आज युवाओं को सरकारी नौकरी चाहिए। वह चाहे छोटी हो, लेकिन सोच ऐसी नहीं होनी चाहिए कि नौकरी मिलने के बाद काम करने की। उन्होंने कहा कि वे सभी को साथ लेकर काम करने वाले हैं और दिन रात काम करेंगे। उन्होंने कर्मचारियों से सहयोग की अपील की और सभी से सुझाव भी मांगे। लोगों ने जो कहा कि उन्होंने वह किया और वे विधानसभा पहुंचते रहे।