सोलन में फिर आए कोरोना के 15 नए मामले, सिरमौर में भी 3 केस

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 09:36 PM (IST)

सोलन/सिरमौर (ब्यूरो): सोलन जिला में एक बार फिर कोरोना का हमला हुआ है। जिला में कोरोना संक्रमण के 15 नए मामले सामने आए हैं। वहीं सिरमौर जिला में भी 3 नए मामले सामने आए हैं। सोलन में सामने आए 15 मामलों में से 11 बीबीएन, 1 सोलन शहर व 2 मामले सायरी क्षेत्र के हैं। जानकारी के अनुसार बद्दी में पाजिटिव पाए गए 11 लोगों में से 1 सर्दी-जुकाम की शिकायत लेकर स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंचा था। 7 लोग दूसरे राज्यों से आए थे और क्वारंटाइन थे जबकि 3 पहले कोरोना पाजिटिव आ चुके व्यक्ति के संपर्क में आने वाले लोग हैं।

वहीं सायरी क्षेत्र में 2 लोग वो हैं जोकि पहले ही पोजिटिव आ चुके अर्की के पंडित के संपर्क में आए थे। ये सभी शादी में शामिल हुए थे जबकि सोलन शहर के क्लीन क्षेत्र में 1 कामगार भी कोरोना पाजिटिव आया है। परवाणु में सर्दी-जुकाम की शिकायत लेकर पहुंचा एक व्यक्ति भी कोरोना पाजिटिव पाया गया है। यह जानकारी जिला स्वास्थ्य अधिकारी एनके गुप्ता ने दी। जिला सोलन में कोरोना संक्रमितों की संख्या 757 हो गई है जबकि एक्टिव केस 398 हो गए हैं।

सिरमौर में 3 कोरोना पॉजिटिव

जिला सिरमौर में वीरवार को 3 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। इनमें 2 औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब व एक पांवटा साहिब से संबधित है। डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी ने बताया कि जिला से वीरवार को 191 सैंपल जिनमें 161 नए व 37 फोलोअप जांच के लिए भेजे गए थे। 161 नए सैंपल में से 157 की रिपोर्ट नैगेटिव व 3 की रिपोर्ट पॉजिटिव एवं एक की रिपोर्ट इन्कन्कलूसिव रही है। इसके अलावा फोलोअप सैंपल में से 3 की रिपोर्ट पॉजिटिव जबकि 34 की रिपोर्ट नैगेटिव आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News