जसूर में बनेगा नया बस अड्डा, CM जयराम ने किया शिलान्यास (PICS)

Monday, Nov 19, 2018 - 04:53 PM (IST)

नूरपुर (भूषण शर्मा): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सिरमौर दौरे के बाद नूरपुर के जसूर पहुंचे। जहां महिला मोर्चा द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। बता दें कि जयराम ठाकुर ने तीन दिवसीय बीजेपी महिला मोर्चा के प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम का समापन किया। जसूर में मुख्यमंत्री द्वारा बस अड्डे सहित करोड़ों रुपए के पेयजल योजना के शिलान्यास किए गए। शिलान्यास के बाद महिला मोर्चा द्वारा मुख्यमंत्री को विशाल रैली के साथ सभा स्थल पर लाया गया।


जयराम ने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर हिमाचल सुरक्षित है। फिर भी जहां ऐसी कोई सूचना नहीं है और खुफिया तंत्र को सुरक्षा के लिए बोल दिया गया है। आज प्रदेश महिला कार्यसमिति की बैठक थी। जो कि बहुत ही सफलता पूर्वक हुआ। आने वाले लोकसभा की चुनाव की दृष्टि से मुझे लगता है कि एक बहुत बेहतरीन शुरुआत है।


मातृ शक्ति की ओर से जो चाहते है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी बनने चाहिए। उसके लिए महिला मोर्चा पूरी तरह तैयार है। पत्रकारों के कांगड़ा में मंत्री और विधायक आपस मे लड़ रहे हैं उनका जयराम ने उत्तर देते हुए कहा कि कुछ बातों को लेकर के कुछ ऐसी बातें चलती रहती है फिर भी कुछ बाते सामने आई थी, लेकिन आज की तारिक में ऐसा कुछ नहीं है।

 

Ekta