भतीजे ने काटा चाचा के घर का बिजली कनैक्शन, विभाग ने पुलिस में दर्ज करवाई FIR

Friday, Sep 21, 2018 - 03:48 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): ग्राम पंचायत लोअर भंजाल के अधीन पड़ते गांव कड्ड में भतीजे ने रिश्ते में लगते अपने चाचा के घर को जा रही बिजली का कनैक्शन काट दिया है। करीब 10 दिन से बिजली का कनैक्शन कटने के चलते मकान मालिक परेशान है। उसने विद्युत बोर्ड में लिखित शिकायत की है, जिस पर विद्युत बोर्ड ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायत के बाद धमकियां दे रहा भतीजा
ग्राम पंचायत लोअर भंजाल के वार्ड नम्बर 8 के आज्ञा राम पुत्र मक्खन सिंह निवासी कड्ड ने शिकायत की है कि उसने करीब 10 दिन पहले अपने नए घर के लिए बिजली का नया कनैक्शन लिया जिसके परिणामस्वरूप विभागीय कर्मचारियों ने उसके घर में बिजली का मीटर लगाकर कनैक्शन कर दिया। घर साथ-साथ होने के चलते विद्युत बोर्ड ने मेन सप्लाई की तार से दोनों घरों को कनैक्शन दिए लेकिन कर्मचारियों के जाते ही रिश्ते में लगते भतीजे ने उसके मीटर को आ रही तार को काट दिया। उसने आरोप लगाया है कि उसके घर को आ रही बिजली की तार उनके घर के साथ से गुजरती है। विद्युत बोर्ड में शिकायत देने के बाद अब वह उसे धमकियां दे रहा है।

जे.ई. व पंचायत प्रतिनिधियों की एक नहीं मानी
विद्युत बोर्ड के एस.डी.ओ. देवराज बंसल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद विद्युत बोर्ड के जे.ई. पंचायत प्रतिनिधियों को साथ लेकर मौके पर गए थे लेकिन उसने एक नहीं मानी। इस पर विद्युत बोर्ड ने पुलिस में एफ.आई.आर. दर्ज करवा दी है। वहीं डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि पुलिस ने विद्युत बोर्ड द्वारा मिली शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में मौके का मुआयना कर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay