ऑनरेरी ASI पर पड़ोसियों ने किया हमला, लकड़ी के तख्ते से फोड़ डाला सिर

Wednesday, Oct 30, 2019 - 07:17 PM (IST)

घुमारवीं: पुलिस में कार्यरत एक ऑनरेरी एएसआई के साथ उसके घर में ही मारपीट की गई। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले परिवार के कुछ सदस्यों ने उसे पकड़ा और एक सदस्य ने लकड़ी के तख्ते से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान परिवार के सदस्यों ने बीच-बचाव कर उसे हमलावरों से छुड़ाया। इस मारपीट में उसके सिर में गभीर चोट आई तो वहीं शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई हैं। वहीं पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है।

आंगन में टहलने के दौरान की मारपीट

जानकारी के अनुसार लुहारवीं क्षेत्र के मतवाणा निवासी राजपाल ने घुमारवीं थाना में दी शिकायत में बताया है कि वह बिलासपुर पुलिस लाइन्स में कार्यरत है। बुधवार की सुबह वह घर के आंगन में टहल रहे थे। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले परिवार के कुछ लोग वहां आए। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते, उनमें से 2 लोगों ने उसे बाजुओं और गले से दबोच लिया जबकि एक व्यक्ति ने लकड़ी के तख्ते से उस पर हमला कर दिया। इससे जहां उसके सिर से खून बहने लगा तो वहीं शरीर के कई अन्य हिस्सों में भी चोटें आई हैं।

हमलावर जाते-जाते दे गए परिवार को धमकियां

राजपाल के अनुसार उसकी चीखें सुनकर उसकी माता और बेटा अभिषेक वहां पहुंचे। उन्होंने बीच-बचाव कर उसे हमलावरों से छुड़ाया। हालांकि उसके बाद हमलावर गाली-गलौच करते हुए वहां से भाग गए लेकिन जाते-जाते उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को धमकियां दे गए। वहीं डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र जसवाल ने बताया कि शिकायत मिलने पर घुमारवीं थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay