पड़ोसी ने घर में घुसकर नाबालिग से की अश्लील हरकतें, पीड़िता ने अपनी चाची को बताई आपबीती

Friday, Jan 03, 2020 - 03:29 PM (IST)

 

ज्वालामुखी (नितेश): ज्वालामुखी उपमण्डल विधानसभा के एक क्षेत्र में रहने बाले 43 वर्षीय व्यक्ति पर अपने घर के साथ लगते पड़ोस में रहने वाली नाबालिगा के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है। पीड़िता द्वारा अपनी चाची को बताई आपबीती के बाद ये मामला सामने आया और इसकी शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज करवाई गई। पुलिस ने शिकायत आने के बाद विभिन्न धाराओं 452, 354, 323, 504, 506 व पोस्को एक्ट की धारा 8 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवायी शुरू कर दी है। डी एस पी ज्वालाजी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार ये मामला बीती रात के समय का है। थाने में दर्ज शिकायत में पीड़िता की चाची ने आरोप लगाया कि उसकी जेठानी की लड़की जो उसकी भतीजी है, के साथ उनके घर के साथ ही रहने बाले पड़ोसी ने घर में घुसकर उसकी भतीजी के साथ अश्लील हरकतें की। बताया जा रहा है कि जिस समय आरोपी ने इस बारदात को अंजाम दिया उस दौरान युवती अपने कमरें में अकेली थी, जबकि बाकी के सदस्य अपने अपने काम में व्यस्त थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच आरोपी ने मौका पाकर इस वारदात को अंजाम दिया। बहरहाल पुलिस की इस मामले को लेकर तफ्तीश जारी है, साथ ही पीड़िता व उसके परिजनों के बयान भी पुलिस दर्ज कर रही है। थाना प्रभारी खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले पर पीड़िता व अन्य सदस्यों के बयान दर्ज कर लिए है, साथ ही आरोपी की धड़पक्कड़ भी शुरू कर दी है।

क्या कहते डी एस पी ज्वालाजी तिलक राज

 

मामले को लेकर डी एस पी ज्वालाजी तिलक राज ने कहा की पुलिस को बीती रात सूचना मिली कि लड़की के साथ उसी के रिश्तेदार ने छेड़छाड़ की है। मामला सामने आते ही बीती रात ही पुलिस मौके पर गई थी। शिकायत आने के बाद मामला दर्ज कर लिया है, वहीं इस मामले को लेकर नाबालिगा का मेडिकल करवाया जा रहा है ओर आरोपी को भी गिरफ्तार किया जा रहा है। आगामी कार्रवायी कानून के तहत ही अमल में लाई जाएगी।

 

kirti