लापरवाही : कार की डीजल से भरे ट्रक से जोरदार टक्कर, एक को मिली दर्दनाक मौत

Thursday, Dec 12, 2019 - 05:03 PM (IST)

बनखंडी (राजीव शर्मा): हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। जानकारी के मुताबिक  पुलिस थाना क्षेत्र हरिपुर के तहत राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर बनखंडी से 2 कि.मी दूर सीरा दा भरो में देहरा की तरफ जा रही इंडिगो कार HP 54B 2965 अनियंत्रित होकर गलत दिशा में जाकर विपरीत दिशा से आ रहे डीज़ल से भरे ट्रक PB02 BH 9467 से टकरा गई।

मिली जानकारी के अनुसार कार में तीन लोग सवार थे उनमें से एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी नाज़ुक हालत को देखते हुए उसे एम्बुलेंस से उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। कार में सवार बाकी 2 लोग सुरक्षित हैं। मृतक की पहचान जीवन कुमार(45) पुत्र ब्रह्म दत, निवासी मौतला (सिहुंता) जिला चंबा के रूप में हुई है। ट्रक के चालक राधे श्याम निबासी सुकरेत जिला पठानकोट ने बताया कि मैं डीज़ल लेकर पालमपुर जा रहा था कि अचानक सीरा दा भरो में एक तीखे मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर गलत दिशा में जाकर मेरे ट्रक से टकरा गई। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना हरिपुर से मुख्य आरक्षी मनजीत कुमार ,आर्डिनरी हेड कांस्टेबल विनोद कुमार, एच.ए.एस.आई गणेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। डीएस पी देहरा रणधीर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सीरा दा भरो में इंडिगो कार और ट्रक की टक्कर हुई है। कार में तीन लोग सवार थे उनमें से पीछे बैठे एक ब्यक्ति की मौत हुई है कार चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।

Edited By

Simpy Khanna