कोरोना पॉजीटिव जमाती के संपर्क में आए 26 लोगों की रिपोर्ट नैगेटिव

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 05:21 PM (IST)

चम्बा (ब्यूरो): कोरोना वायरस की दहशत के बीच चम्बा वासियों के लिए राहत की खबर है। कांगड़ा जिला के इंदौरा के कोरोना पॉजीटिव जमाती के संपर्क में आए 27 में से 26 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट सामान्य पाई गई है। हालांकि अब भी संबंधित लोगों पर स्वास्थ्य विभाग की निगरानी रहेगी। उन्हें एहतियात बरतने को कहा गया है। इसके अलावा सील की गई 13 पंचायतों से प्रतिबंध नहीं हटेगा। ये सभी पंचायतें अनिश्चितकाल के लिए सील ही रहेंगी। इसमें बरौर, जडेरा, केला, पल्यूर, प्लुईं, प्रौथा, रजिंढू, सिल्लाघ्राट, कीड़ी, सराहन, अठलुईं, साहो पद्धर व गुआड़ शामिल हैं।

17 से 20 मार्च तक पल्यूर में रहा कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति

कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति 17 से 20 मार्च तक पल्यूर में रहा। वह तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में यहां पहुंचा था। इस दौरान उसके संपर्क में आए 27 लोगों के कोरोना के सैंपल लिए गए थे, जिन्हें जांच के लिए टांडा भेजा गया था। 7 सैंपल की रिपोर्ट मंगलवार को ही आ गई थी। इसके अलावा 19 सैंपल की रिपोर्ट बुधवार को आ गई है। ये सभी नैगेटिव पाए गए हैं। एक रिपोर्ट आनी बाकी है। यह जानकारी डीसी विवेक भाटिया ने पत्रकार वार्ता में दी है।

तीसा के कोरोना पॉजीटिव के संपर्क में आए लोगों के लिए सैंपल

डीसी विवेक भाटिया ने बताया कि तीसा क्षेत्र के चारों कोरोना पॉजीटिव रात साढ़े 9 बजे लाल बहादुर शास्त्री मैडीकल कालेज नेरचौक पहुंच गए हैं। इसके अलावा उनके संपर्क में आए कुल 35 लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं। सैंपल लेने के बाद जांच के लिए टांडा मैडीकल कालेज भेज दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि चुराह उपमंडल की 9 पंचायतों व सलूणी उपमंडल की भी 7 पंचायतों को सील किया गया है तथा इन पंचायतों में सभी प्रकार की गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News