कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार चम्बा मुख्यालय पहुंचे नीरज नैय्यर, ऐसे हुअा स्वागत

Wednesday, Feb 06, 2019 - 06:54 PM (IST)

चम्बा (अमृत पाल): लोकसभा चुनाव 2019 से पहले चम्बा कांग्रेस में फेरबदल देखने को मिला। चम्बा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद पर नीरज नैय्यर को लाने के बाद जिला चम्बा में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखने को मिल रहा है। कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष बनने के बाद बुधवार को नीरज नैय्यर पहली बार चम्बा मुख्यालय पहुंचे जहां पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

पार्टी छोड़ चुके कार्यकर्ता भी स्वागत समारोह में आए नजर

नीरज ने अध्यक्ष बनने के बाद  बहुत से ऐसे कार्यकर्ता जो पार्टी को छोड़ चुके थे वे भी बुधवार को स्वागत समारोह में देखने को मिले। इससे आने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए एक अच्छा संकेत दिख रहा है।  नीरज नैय्यर चम्बा सदर के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी रह चुके हैं और इनके पिता स्वर्गीय सागर चंद नैय्यर पूर्व में कांग्रेस पार्टी के शिक्षा मंत्री के रूप में भी कार्य कर चुके हैं। उन्हीं की ईमानदार छवि के चलते लोगों में नीरज नैय्यर को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के रूप में देखकर काफी आशाएं जागी हैं।

युवाओं के साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं का भी लेंगे साथ

जिला चम्बा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बनने के बाद नीरज नैय्यर ने बताया कि वह पूरी कोशिश करेंगे कि आने वाला लोकसभा चुनावों में जिला चम्बा में पांचों विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी को ज्यादा से ज्यादा बढ़त दिलवाएंगे। उन्होंने कहा कि चम्बा जिला में कांग्रेस पार्टी को आगे बढ़ाने में पूरा योगदान करेंगे। उन्होंने कहा कि होश व जोश के साथ अनुभव की भी काफी जरूरत होती है इसलिए युवाओं के साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को भी साथ में लिया जाएगा और उनके आशीर्वाद से ही आने वाली रणनीति तैयार की जाएगी।

Vijay