घर के पास जंगल में लटकी मिली बेटे की लाश, 3 महीने पहले हुई थी शादी (Watch Video)

Wednesday, Jan 31, 2018 - 10:00 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): सोलन के कंडाघाट की सीरीनगर पंचायत में एक नेपाली मूल के युवक ने खौफनाक कदम उठा लिया है। उसने कचनार के पेड़ में रस्सी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। जैसे ही कंडाघाट पुलिस को इस संबंध में सूचना मिली वैसे ही वह मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। 


जानकारी के अनुसार कंडाघाट से चायल को जाने वाले मार्ग पर सरताज होटल के समीप रहने वाले नेपाली मूल के युवक हेमू (20) जो कि यहां गाड़ी चलाने का कार्य करता था, उसने घर के साथ लगते जंगल में पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। इस बारे में घर के सदस्यों को बुधवार सुबह उस समय पता चला जब घर के साथ लगते रास्ते से सुबह के समय गांव के लोग बाजार की ओर जा रहे थे। पेड़ से लटके शव की सूचना कंघाघाट पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद एसएचओ संदीप ने घटना पर जाकर मौके का जायजा लिया। 


पुलिस द्वारा घर के सदस्यों से पूछताछ के दौरान घर के सदस्यों ने बताया कि मंगलवार को मृतक हेमू अपने ससुराल से वापिस आया था। रात का भेजन करने के बाद उसने घर के सदस्यो को बताया कि वह बाजार जा रहा है। उसके बाद वह रात को घर नहीं लौटा और सुबह उसकी लाश घर के साथ लगते जंगल में मिली। परिवार के लोगों ने बताया कि उसके बेटे हेमू की शादी तीन माह पहले ही हुई थी। थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोलन अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।