बेकाबू ट्राले ने मचाया कोहराम, 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, कई घायल

Monday, Nov 28, 2016 - 04:27 PM (IST)

कुफरी: शिमला के राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर छराबड़ा व ढली के बीच एक बेकाबू ट्राले ने कोहराम मचाया। ट्राले की ब्रेक फेल हो गई जिससे कुफरी की ओर से आ रही 4 कारों को भी उसने अपनी चपेट में ले लिया।


जानकारी के अनुसार रविवार सुबह लगभग साढ़े 11 बजे रामपुर की ओर से एक ट्राला चंडीगढ़ जा रहा था और छराबड़ा के पास पहले एक कार जिसमें करनाल से पर्यटक कुफरी घूमने जा रहे थे व दूसरी कार जोकि हमीरपुर से ठियोग जा रही थी, को टक्कर मार दी जिससे एक कार का पर्यटक धीरज घायल हो गया, वहीं दूसरी कार के सवार बच गए। इसके अलावा तीसरी टक्कर ग्रीन वैली के पास एक आल्टो कार व चौथी टक्कर एक अन्य पर्यटक की गाड़ी से हुई जिसके चालक विक्रांत को कंधों व पीठ में चोटें आई हैं।


होमगार्ड के सीनियर ऑफिसर चौपाल के आर.पी. नेपटा ने बताया कि उन्होंने लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्राले के अंदर से चालक को निकालकर सड़क तक पहुंचाया, जहां से उसे उपचार के लिए आई.जी.एम.सी. भेजा गया है। गाड़ी में मिले कागजात व लाइसैंस के मुताबिक ट्राला चालक का नाम हीरा सिंह पंजाब का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि ट्राले की ब्रेक फेल हो गई थी। उधर, दुर्घटना की सूचना मिलते ही ढली थाने से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए थे तथा दुर्घटना के कारण की जांच की जा रही थी। इस दुर्घटना में ट्राला चालक सहित 3 को चोटें आई बताई गई हैं।