बगलामुखी के दरबार में नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने नवाया शीश, लोगों ने जमकर ली Selfie (Video)

Monday, Oct 07, 2019 - 05:19 PM (IST)

बनखंडी (राजीव शर्मा) : प्राचीन सिद्ध पीठ मां बगलामुखी देवी बनखंडी के दरवार में हिमाचल के प्रसिद्ध नाटी कलाकार कुलदीप शर्मा ने शीश नवाया। कुलदीप शर्मा दोपहर के समय मां बगलामुखी के दरबार में पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने मां बगलामुखी देवी के मंदिर में पूजा- अर्चना कर देवी का आशीर्वाद प्राप्त किया। उसके बाद उन्होंने प्राचीन शिव मंदिर में भी जाकर शीश नवाया। उन्होंने महामाई का गुणगान करते हुए बताया कि हाल ही में महामाई की कृपा से बॉलीवुड में हिमाचल की नाटी की प्रस्तुति जल्दी ही आपके सामने होगी।

हिमाचल के जिला शिमला से संबंध रखने बाले नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने बताया कि उनको बॉलीवुड में भी एंट्री मिल गयी है और बॉलीवुड निर्देशक पवन कुमार शर्मा की आने वाली फिल्म 'वनरक्षक' के लिए दो गीत गाने का मौका मिला है। इस फिल्म की शूटिंग भी 15 अक्टूबर से आरंभ होने वाली है। उन्होंने बताया कि साथ ही मेरी 'यारियां ' फिल्म भी जल्द ही आप सभी के सामने आने वाली है। साथ में उन्होंने निवेदन किया है इस फिल्म को अधिक से अधिक देखें।

जब उनके प्रशंसकों को ज्ञात हुआ कि हिमाचल के नाटी किंग कुलदीप शर्मा मां के दरबार में आए हैं तो उन्होंने सेल्फी लेने के साथ -साथ उनसे गाने सुनाने का भी आग्रह किया जिस पर कुलदीप शर्मा ने गाने सुनाकर अपने प्रशंसकों का मन मोह लिया। उन्होंने किसी भी प्रशंसक को मना नहीं किया। उन्होंने बताया कि वह मात्र 16 वर्ष की आयु में ही गायिकी के क्षेत्र में आ गए थे। मंदिर के महंत रजत गिरी के आदेशानुसार महंतनी राजकुमारी और मंदिर अधिकारी पवन बडियाल ने नाटी किंग कुलदीप शर्मा को मां की चुनरी और स्वरूप भेंट किया।

 

 

Edited By

Simpy Khanna